A
Hindi News खेल क्रिकेट रिद्धिमान साहा को है 'A नेगेटिव' ब्लड की जरुरत, ट्विटर पर की लोगों से अपील

रिद्धिमान साहा को है 'A नेगेटिव' ब्लड की जरुरत, ट्विटर पर की लोगों से अपील

भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को 'A नेगेटिव' ब्लड ग्रुप की जरूरत है। साहा ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए ये अपील की।

<p>रिद्धिमान साहा को है...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE रिद्धिमान साहा को है 'A नेगेटिव' ब्ल्ड की जरुरत, ट्विटर पर की लोगों से अपील

भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को 'A नेगेटिव' ब्लड ग्रुप की जरूरत है। साहा ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए ये अपील की।

रिद्धिमान साहा ने ट्वीट में लिखा, "रात बहुत हो गई ... लेकिन मुझे कोलकाता में 'A नेगेटिव' ब्लड चाहिए ... बहुत जरूरी ... क्या आप सब मेरी मदद कर सकते हैं? कमेंट करें। मैं आपसे संपर्क करूंगा।" इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने साहा ट्विटर पर रिप्लाई करके ब्लड डोनेटे करने की इच्छा जताई।

साहा के इस ट्वीट पर ब्लड डोनर्स इंडिया ने रिप्लाई करते हुए अस्पताल और कॉन्टेक्ट डिटेल्स मांगी थी। इसके बाद भारतीय विकेटकीपर ने सभी जानकारी मुहैया कराई।

35 वर्षीय साहा 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते नजर आएंगे।

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने COVID-19 टेस्ट पास कर लिया है। धोनी अब 2020 के आईपीएल 2020 से पहले शुक्रवार को एक सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर के लिए चेन्नई पहुंचेंगे।

इससे पहले IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में कराने के लिये केंद्र सरकार से औपचारिक मंजूरी मिल गई है। IPL 2020 संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच शारजाह, दुबई और अबुधाबी में खेला जायेगा। 

Latest Cricket News