A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, बीच मैदान पर कराया फोटोशूट

मैच खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, बीच मैदान पर कराया फोटोशूट

सुबह से ही बारिश लगातार होती रही। हालांकि इस दौरान टीम इंडिया ने जमकर फोटोशूट कराया। पूरा टीम मैनेजमेंट बीच मैदान पर आकर फोटोशूट कराता दिखा। 

<p>मैच खत्म होने से पहले...- India TV Hindi Image Source : GETTY मैच खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, बीच मैदान पर कराया फोटोशूट

भारत बारिश और खराब रोशनी के कारण चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन बड़ी जीत के करीब पहुंचने में नाकाम रहा लेकिन 1988 के बाद आस्ट्रेलिया को पहली बार उसकी सरजमीं पर फालोआन के लिए मजबूर करके टीम इंडिया इस देश में पहली सीरीज जीतने की राह पर है। खराब मौसम के कारण चौथे दिन सिर्फ 25.2 ओवर का खेल हो पाया। लेकिन खेल के आखिरी दिन भी बारिश ने पीछा नहीं छोड़ा। सुबह से ही बारिश लगातार होती रही। हालांकि इस दौरान टीम इंडिया ने जमकर फोटोशूट कराया। पूरा टीम मैनेजमेंट बीच मैदान पर आकर फोटोशूट कराता दिखा। 

Image Source : Gettyमैच खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, बीच मैदान पर कराया फोटोशूट

विराट कोहली सहित टीम के सभी खिलाड़ी बारिश के बावजूद सीरीज जीतने की खुशी में मैदान पर फोटो क्लिक कराते दिखे। भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत विक्टरी साइन बनाते हुए दिखे। बता हालांकि ये फोटोशूट उस दौरान हुआ जब मैच को लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया था। इससे पता चलता है कि भारतीय टीम 71 साल सीरीज जीतने के लिए किस कदर उत्साहित है। अब जब भारत ने सीरीज अपने नाम कर ही ली है तो ऐसे में जश्न तो मनना ही चाहिए। 

सीरीज की बात करें तो भारत ने पहला मैच अपने नाम किया था। हालांकि पर्थ में खेला गया दूसरा मैच टीम इंडिया हार गई थी लेकिन इसके बाद एमसीजी में ​खेला गया तीसरा मैच टीम इंडिया ने अपने नाम किया। चौथे मैच की बात करें तो आस्ट्रेलिया ने खेल के चौथे दिन फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में चार ओवर में बिना विकेट खोए छह रन बनाए। इससे पहले चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (99 रन देकर पांच विकेट) ने आस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहले ही टेस्ट में पांच विकेट चटकाए जिससे मेजबान टीम पहली पारी में 300 रन पर सिमट गई। खराब रोशनी के कारण जब चाय का विश्राम जल्दी लिया गया तब मार्कस हैरिस दो जबकि उस्मान ख्वाजा चार रन बनाकर खेल रहे थे। 

Image Source : Gettyमैच खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, बीच मैदान पर कराया फोटोशूट

Latest Cricket News