A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर फिट रहने के लिए जिम में कुछ इस तरह पसीना बहा रहे हैं रोहित शर्मा, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर फिट रहने के लिए जिम में कुछ इस तरह पसीना बहा रहे हैं रोहित शर्मा, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के लंबे टूर के लिए रोहित नहीं चाहेंगे कि उनकी फिटनेस की वजह से उनकी परफॉर्मेंस पर कोई असर पड़े।

Rohit sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ROHIT SHARMA ऑस्ट्रेलिया के लंबे टूर के लिए रोहित नहीं चाहेंगे कि उनकी फिटनेस की वजह से उनकी परफॉर्मेंस पर कोई असर पड़े।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अभी अपनी कप्तानी में भारत को एशिया कप और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज जिताई है। इन दोनों ही सीरीज में रोहित ने अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया है। भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, वहां टी20 टीम में विराट कोहली के वापस आने से रोहित कप्तान तो नहीं होंगे, लेकिन वो अपनी फॉर्म को वहां बरकरार रखना चाहेंगे।

21 नवंबर से भारत टी20 मैच खेलकर ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज करेगा। भारत को वहां पहले तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है और उसके बाद उन्हें चार टेस्ट और तीन वनडे मैच भी खेलने हैं। भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18 जनवरी को आखिरी वनडे खेलकर दौरे को खत्म करेगा। भारत ने अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान किया है जिसमें रोहित शर्मा का नाम है और जाहिर सी बात है कि वनडे टीम में भी रोहित खेलेंगे।

ऐसे में इतने लंबे टूर के लिए रोहित नहीं चाहेंगे कि उनकी फिटनेस की वजह से उनकी परफॉर्मेंस पर कोई असर पड़े। इस वजह से रोहित पहले से ही जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह जिम में मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो को अपलोड करते हुए रोहित ने कैप्शन दिया है "Getting game ready" इसका मतलब है खेल के लिए तैयारी हो रही है। रोहित का बल्ला ऑस्ट्रेलिया में खूब रन बरसाता है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रोहित का ऑस्ट्रेलिया में रन बनाने का औसत वनडे में 57.50 का रहा है। रोहित से इस बार भी ऑस्ट्रेलिया टूर पर बड़े रन की उम्मीद रहेगी।

देखें वीडियो-

Latest Cricket News