A
Hindi News खेल क्रिकेट U19 World Cup : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने किया कन्कशन का इस्तेमाल, इन खिलाड़ियों की हुई अदला-बदली

U19 World Cup : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने किया कन्कशन का इस्तेमाल, इन खिलाड़ियों की हुई अदला-बदली

भारतीय पारी के 49वें ओवर के दौरान लॉन्ग ऑन पर कैच करते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोरी केली चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। 

U19 World Cup- India TV Hindi Image Source : TWITTER : @CRICKETWORLDCU U19 World Cup : Australia used concussion against India, these players exchanged

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय अंडर 19 वर्ल्ड कप का क्वाटर फाइनल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने कन्कशन का इस्तेमाल किया है। भारतीय पारी के 49वें ओवर के दौरान लॉन्ग ऑन पर कैच करते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोरी केली चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। कोरी केली की चोट ज्यादा गंभीर है और वह बल्लेबाजी करने में असमर्थ थे। इस वजह से लियाम स्कॉट को उनके कनकशन के रूप में टीम में जगह दी गई है।

बता दें, इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 234 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने सबसे अधिक 62 रन बनाए। एक समय ऐसा था जब भारत 114 रन पर अपने 5 विकेट गंवा चुका था तब अथर्व अंकोलेकर ने आकर पारी को संभाला और उन्होंने 55 रनों की नाबाद पारी खेली।

234 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही, पहले ही ओवर में उनके तीन विकेट गिर गए। कार्तिक त्यागी ने पहले ओवर में दो विकेट झटके जबकि एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रन आउट हुआ। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 88 रन है। जीत के लिए अभी उन्हें 146 रन की जरूरत है, जबकि भारत जीत से 5 विकेट ही दूर है।

Latest Cricket News