A
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी ने सरफराज को बैन करने पर जताई निराशा, सरफराज बोले "थैंक्यू पीसीबी"

आईसीसी ने सरफराज को बैन करने पर जताई निराशा, सरफराज बोले "थैंक्यू पीसीबी"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के निलंबित कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्ली टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को कहा कि उन्होंने इससे सीख ली है। 

Sarfaraz Ahmed- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sarfaraz Ahmed

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के निलंबित कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्ली टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को कहा कि उन्होंने इससे सीख ली है। दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटने के बाद सफराज ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और इसलिए उन्होंने इस प्रकरण के तुरंत बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा,‘‘यह गलती थी और मैंने इससे सीख ली है।’’
 
आईसीसी ने आलराउंडर एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ नस्ली टिप्पणी के लिये सरफराज पर चार मैचों का प्रतिबंध लगाया है जिसके बाद वह पाकिस्तान लौट आए। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आईसीसी के इस फैसले पर निराशा जतायी थी। सरफराज ने इस समर्थन के लिए बोर्ड का शुक्रिया किया।
 
उन्होंने कहा,‘‘पीसीबी इस मामले से जैसे निपटाया मैं उसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। मैं चार मैचों के लिए प्रतिबंध लगाने के आईसीसी के फैसले को स्वीकार करता हूं और मेरे लिए यह मुद्दा खत्म हो गया है लेकिन पीसीबी मुझसे जो भी कहेगा मैं वह करूंगा।’’
 
सरफराज के समर्थन में कराची हवाई अड्डे के बाहर सैकड़ो समर्थक खड़े थे जिन्होंने उनके समर्थन में नारे लगाये और आईसीसी का विरोध किया। 

Latest Cricket News