A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL में चयन ना होने पर जूनियर डेल स्टेन कहे जाने वाले इस युवा क्रिकेटर ने की आत्महत्या

IPL में चयन ना होने पर जूनियर डेल स्टेन कहे जाने वाले इस युवा क्रिकेटर ने की आत्महत्या

करण के दोस्तों का मानना है कि उसका चयन इस बार जबसे आईपीएल में नहीं हुआ तबसे वो काफी दुखी था। उसके इलाके और क्लब में उसे लोग जूनियर डेल स्टेन कहकर बुलाते थे।

Karan Tiwari- India TV Hindi Image Source : GETTY Karan Tiwari

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिल पाने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली। इस क्रिकेट का नाम करण तिवारी था।  27 साल के करण ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, करण के दोस्त ने कहा कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह काफी उदास रहने लगा था। वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

तिवारी, वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे। वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे।

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वह आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, तिवारी ने आत्महत्या करने की जानकारी अपने दोस्त को दी थी और उनके दोस्त ने इसकी सूचना तिवारी की बहन को दी। तिवारी की बहन ने फिर इसके सूचना अपनी मां को दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Latest Cricket News