A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक पंड्या की चोट पर BCCI ने जारी किया ये बड़ा अपडेट, जानिए कैसी है उनकी हालत

हार्दिक पंड्या की चोट पर BCCI ने जारी किया ये बड़ा अपडेट, जानिए कैसी है उनकी हालत

पंड्या को पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा।

<p>हार्दिक पंड्या</p>- India TV Hindi हार्दिक पंड्या

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या को पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी जब यह आलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा था। पंड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गये। इसके बाद वह उठ नहीं पाये और उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिये स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। (Cricket Score Live updates India vs Pakistan, 5th Match: भारत की धारदार गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, 162 पर ढेर)

बीसीसीआई मीडिया टीम ने बताया,‘‘हार्दिक पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है। वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आंकलन कर रहा है। उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं।’’ 

पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी गेंद पर शोएब मलिक का कैच छोड़ा था। तब मलिक 26 रन पर खेल रहे थे। 

Latest Cricket News