A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे मलिंगा

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे मलिंगा

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरुआती छह मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

Veteran Lasith Malinga to miss Mumbai Indians' first six IPL matches- India TV Hindi Image Source : BCCI Veteran Lasith Malinga to miss Mumbai Indians' first six IPL matches

मुंबई। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरुआती छह मैचों में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मलिंगा ने विश्व कप टीम में जगह बनाने के लक्ष्य से खुद ये फैसला किया है। मलिंगा ने क्रिकइंफो से कहा,"मैंने बोर्ड से इंडियन टी-20 लीग खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा था और उन्होंने कहा था कि ये ठीक है लेकिन सभी खिलाड़ी जो विश्व कप में खेलना चाहते हैं, उन्हें प्रांतीय टूर्नामेंटों के लिए वापस आना होगा।" 

मलिंगा ने साथ ही कहा,"इसलिए मैंने उनसे कह दिया कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलूंगा। मैंने बोर्ड से कहा कि वो मुंबई टीम को इस बारे में सूचित कर दें क्योंकि ये उनका फैसला है। मैं टी-20 लीग की कमाई खोने के लिए तैयार हूं, मैं ये अपने देश के लिए कर रहा हूं।" 

गौरतलब है श्रीलंका टीम के चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों से कहा है कि विश्व कप खेलने के लिए क्वालिफाई होने के लिए उन्हें आगामी सुपर प्रांतीय वनडे घरेलू टूर्नामेंट में खेलना होगा। 

Latest Cricket News