A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बोली बेल्जियम की टीम- सितारों में लिखी थी हमारी खिताबी जीत

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बोली बेल्जियम की टीम- सितारों में लिखी थी हमारी खिताबी जीत

कोच ने खिलाड़ियों पर एक-दूसरे पर विश्वास करने की तारीफ की। नीदरलैंड्स के कोच मैक्स काल्डास ने कहा कि इस हार के बाद समय आगे बढ़ने और भविष्य के मैचों में ध्यान देने का है। 

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बोली बेल्जियम की टीम- सितारों में लिखी थी हमारी खिताबी जीत- India TV Hindi Image Source : GETTY वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बोली बेल्जियम की टीम- सितारों में लिखी थी हमारी खिताबी जीत

भुवनेश्वर। नीदरलैंड्स को हराकर पुरुष हॉकी विश्व कप का खिताब जीतने वाली बेल्जियम ने कहा है कि उसकी जीत तय थी। बेल्जियम ने रविवार को नीदरलैंडस को पेनाल्टी शूटआउट में मात देकर पहली बार विश्व विजेता का तमगा हासिल किया। 

बेल्जियम के कप्तान थॉमस ब्रीएल्स ने जीत के बाद कहा, "कोच ने हमसे कहा था कि हमारी जीत सितारों में लिखी है और शूटआउट पहले भी उन्होंने कहा कि हमारी जीत पक्की है। इसलिए हमें काफी आत्मविश्वास था।"

उन्होंने कहा, "हमने इस स्वर्ण पदक के लिए काफी मेहनत की है। फाइनल में कई बार हमे जीते हैं तो कई बार हारे हैं। हम बेहद खुश हैं और विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि हम विश्व विजेता टीम हैं।"

बेल्जियम के कोच शेन मैक्लोड ने कहा, "हमें नीदरलैंडस को श्रेय देना चाहिए। उन्होंने काफी डिफेंसिव खेल खेला। निश्चित ही हमने जीत हासिल की, लेकिन मैच काफी करीबी था।"

कोच ने खिलाड़ियों पर एक-दूसरे पर विश्वास करने की तारीफ की। नीदरलैंड्स के कोच मैक्स काल्डास ने कहा कि इस हार के बाद समय आगे बढ़ने और भविष्य के मैचों में ध्यान देने का है। 

कोच ने कहा, "पुरुष हॉकी काफी मुश्किल है। मैच जीतना आसान नहीं है। हमने मुश्किल टीमों के खिलाफ मुश्किल मुकाबले खेले जिसमें मेजबान टीम के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबला भी शामिल है। मैं निश्चित तौर पर निराश हूं, लेकिन मेरी टीम के खिलाड़ी जिस तरह से इस टूर्नामेंट में खेले उस पर मुझे गर्व है।" कोच ने कहा कि टीम ने बीते दो वर्षो में काफी मेहनत की थी। 

Latest Cricket News