A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : दूसरे ही ओवर में पंत ने टपकाया कैच, फिर शुरू हुई मीम्स की बारिश

Video : दूसरे ही ओवर में पंत ने टपकाया कैच, फिर शुरू हुई मीम्स की बारिश

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है।

<p>Video : दूसरे ही ओवर में...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Video : दूसरे ही ओवर में पंत ने टपकाया कैच, फिर शुरू हुई मीम्स की बारिश

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है जिसके पहले ही दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत अपनी खराब विकेटकीपिंग की वजह से फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, मैच के दूसरे ओवर में जब जसप्रीत बुमराह अपना पहला ओवर फेंकने आए तो पहली ही गेंद इंग्लैंड के बल्लेबाज रॉरी बर्न्स के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई। इस दौरान रिषभ के पास कैच लेने का बेहतरीन मौका था लेकिन गेंद उनके ग्लव्स को छूती हुई चली गई। इस तरह पंत एक बार फिर फैंस के निशाने पर आए गए हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनसे जुड़े मीम शेयर कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब रिषभ पंत खराब विकेटकीपिंग के कारण सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बन रहे हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी कुछ इसी तरह की आलोचना का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। पंत को करीब 2 साल बाद घरेलू टेस्ट खेलने का मौका मिला है। 23 साल के पंत ने आखिरी बार 2018 में हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट खेला था।

Latest Cricket News