A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद जिम में लौटे विराट कोहली, वेटलिफ्टिंग करते आए नजर

Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद जिम में लौटे विराट कोहली, वेटलिफ्टिंग करते आए नजर

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज 3-1 से जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली आराम के मूड में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं। 

विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज 3-1 से जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली आराम के मूड में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल गुरुवार को खत्म हुई वनडे सीरीज के बाद अब कोहली को सीधे ऑस्ट्रेलिया में ही टी20 सीरीज खेलना है। लेकिन कोहली टीम से मिले इस आराम को अपनी फिटनेस में खर्च करना चाहते हैं। जी हां, विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है लेकिन कोहली अपना वक्त जिम में बिता रहे हैं। 

विराट कोहली ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जिम में वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। कोहली ने ब्लैड एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली किसी प्रोफेशनल वेटलिफ्टर की तरह वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं। कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

फैंस कोहली को तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। यहां तक कि फैंस उन्हें पहलवानी में भी हाथ आजमाने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज में विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। विराट कोहली ने पूरी सीरीज में तीन शतकों के साथ 453 रन बनाए और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए। कोहली का वनडे सीरीज में यह सातवां मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड है। इसी के साथ उन्होंने सौरव गांगुली और युवराज सिंह की बराबरी कर ली। 

Latest Cricket News