A
Hindi News खेल क्रिकेट अम्बाती रायुडू ने 3D खिलाड़ी विजय शंकर पर कसा था तंज, अब शंकर ने दिया शानदार जवाब

अम्बाती रायुडू ने 3D खिलाड़ी विजय शंकर पर कसा था तंज, अब शंकर ने दिया शानदार जवाब

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के अगले दिन बाद अम्बाती रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने अभी-अभी 3D चश्मा आर्डर कर दिया है और इस विश्वकप में उन्हें पहन कर देखूंगा।"

विजय शंकर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE विजय शंकर और अम्बाती रायुडू 

टीम इंडिया के मिशन विश्वकप 2019 के लिए पिछले एक साल से नम्बर चार के हीरो माने जा रहे अम्बाती रायुडू को उनकी फ्लॉप फॉर्म के चलते 15 अप्रैल को विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह पर चयनकर्ताओं ने विजय शंकर को 3D खिलाड़ी बताते हुए जगह दी। जिस पर रायुडू ने अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीटर पर एक ट्वीट किया था। जिसका जवाब अब विजय शंकर ने दिया है। 

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के अगले दिन बाद अम्बाती रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने अभी-अभी 3D चश्मा आर्डर कर दिया है और इस विश्वकप में उन्हें पहन कर देखूंगा।" इस तरह रायुडू का ये ट्वीट सीधा चयनकर्ताओं और विजय शंकर पर एक तंज था। जिसके बाद उस समय तो विजय शंकर और चयनकर्ताओं ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन अब विजय इस ट्वीट के बारें में क्या सोचते हैं इस बात का खुलासा उन्होंने कर दिया है।

हाल में ही विजय शंकर को मशहुर वेब शो ‘ब्रेकफ़ास्ट विद चैंपियंस’ में देखा गया। इस प्रोग्राम में विजय शंकर, अम्बाती रायडू का बचाव करते नजर आए। जब इस शो के होस्ट गौरव कपूर ने विजय शंकर से अम्बाती रायडू के 3-D ट्वीट के बारे में सवाल किया तो शंकर ने अपना जवाब देते हुए कहा, ”मैं यह बात अच्छे से समझ सकता हूँ, कि जब किसी खिलाड़ी को टीम में चयनित नहीं किया जाता तो उसे कैसा लगता हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं यह समझता हूँ और मैं यह भी जानता हूँ, कि उनका इशारा मेरी ओर नहीं था। उन्होंने बस एक ट्वीट ही किया था। मैं उनकी परिस्तिथि को समझ सकता हूँ कि उस समय वह कैसा महसूस कर रहे होगे। ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता हैं।”

बता दें कि विजय शंकर इस समय टीम इंडिया के साथ 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया के साथ दौरे पर हैं। जहां उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले चोट लग गई थी। जिसके चलते वो इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अब फिट बताया गया है। जिससे हो सकता है 28 मई को बांग्लादेश के साथ होने वाले वार्मअप मैच में वो खेलते नजर आए।

Latest Cricket News