A
Hindi News खेल क्रिकेट Oooopppss..कोहली ने मिताली को दी तो बधाई लेकिन शेयर कर दी किसी और की तस्वीर!

Oooopppss..कोहली ने मिताली को दी तो बधाई लेकिन शेयर कर दी किसी और की तस्वीर!

विराट मिताली को बधाई देने की जल्दबाज़ी में एक ग़लती कर बैठे। उन्होंने बधाई के साथ जो तस्वीर शेयर की वो मिताली राज की नहीं बल्कि पूनम राउत की है।

kohli, Mitali Raj- India TV Hindi kohli, Mitali Raj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने बुधवार को महिला विश्व कप में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। मिताली राज ऐसी पहली महिला बल्लेबाज़ बन गई जिन्होंने वनडे मैचों में छह हज़ार रन पूरे कर लिए। उन्होंने इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड का 5992 रनों का रिकॉर्ड तोड़ा है। 

ज़ाहिर है मिताली के इस रिकॉर्ड के बाद विराट कोहली सहित खेल जगत के अलावा कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने लिखा, "भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ा पल, मिताजी राज महिलाओं के वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाली बल्‍लेबाज़ बन गई हैं. वो चैंपियन हैं।"

लेकिन विराट मिताली को बधाई देने की जल्दबाज़ी में एक ग़लती कर बैठे। उन्होंने बधाई के साथ जो तस्वीर शेयर की वो मिताली राज की नहीं बल्कि पूनम राउत की है। ग़लती के सामने आते ही क्रिकेट फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने इस ग़लती को मज़ाक में लेते हुए लिखा, "कप्तान साहब तस्वीर में मिताली नहीं बल्कि पूनम राउत हैं।" तो कुछ लोग नाराज़ हो गए और कहा, " भारतीय टीम का कप्तान होने के नाते आपको शर्म आनी चाहिए। आप महिला टीम की कप्तान मिताली को नहीं पहचानते?"

बहरहाल, विराट को अपनी ग़लती का अहसास हो गया और उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दी।

ग़ौरतलब है कि मिताली राज ने बुधवार के मैच में 69 रनों की पारी खेली थी। पूनम राउत के अलावा केवल हरमनप्रीत कौर ही 23 बनाकर दो अंकों में पहुंच पाईं। पूरी भारतीय टीम 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 226 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया ने 227 रनों के लक्ष्य सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। 

Latest Cricket News