A
Hindi News खेल क्रिकेट उस घटना के बाद से कोहली ने फिर कभी मुझे स्लैज नहीं किया : इमरुल कयेस

उस घटना के बाद से कोहली ने फिर कभी मुझे स्लैज नहीं किया : इमरुल कयेस

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इमरुल कयेस ने दावा किया कि विराट कोहली ने बांग्लादेश टीम के कई खिलाड़ियों को स्लैज किया लेकिन उनकी टीम ने उनसे कभी कुछ नहीं कहा। 

<p>उस घटना के बाद से...- India TV Hindi Image Source : GETTY उस घटना के बाद से कोहली ने फिर कभी मुझे स्लैज नहीं किया : इमरुल कयेस

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इमरुल कयेस ने दावा किया कि विराट कोहली ने बांग्लादेश टीम के कई खिलाड़ियों को स्लैज किया लेकिन उनकी टीम ने उनसे कभी कुछ नहीं कहा। इमरुल कयेस ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार कोहली की स्लेजिंग को लेकर तमीम इकबाल से शिकायत की थी जिसके बाद तमीम ने कोहली को स्लैज किया था। इसके बाद से इमरुल बांग्लादेश टीम के उन कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें भारतीय कप्तान ने फिर कभी स्लैज नहीं किया।

यह कहते हुए कि वह कोहली को 2007 से जानते हैं, जब उन दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट अकादमी में नए क्रिकेटरों के रूप में एक महीने का समय एक साथ बिताया, इमरूल ने क्रिकफ्रेम फेसबुक लाइव सत्र पर कहा, "जब हम 2011 में पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मिले थे, तो कोहली ने मुझे स्लेज किया था। मैं दंग रह गया। मैंने उसके साथ पूरा एक महीना बिताया था, लेकिन यहाँ वह मुझे स्लैज रहा था।”

इमरुल ने बताया, “मैंने उस समय कोहली को कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में जाकर तमीम को बताया। तब तमीम ने कोहली को स्लैज किया। तमीम ये चीजें अच्छी तरह से करना जानता है। वह मैदान पर आक्रामक हैं।" उन्होंने कहा, "कोहली ने उसके बाद मेरे साथ कभी बुरा बर्ताव नहीं किया। पिछले साल टेस्ट सीरीज़ के दौरान फतुल्लाह टेस्ट में कोहली हमारी टीम के लगभग सभी लोगों को स्लैज कर रहे थे, लेकिन उन्होंने मुझे एक शब्द भी नहीं कहा।" 

यह कहना कि कोहली मैदान पर केवल आक्रामक हैं और वह मैदान के बाहर एक महान व्यक्ति हैं, जैसे कि ड्रेसिंग रूम और डाईनिंग एरिया में उनका व्यवहार से देखा जाता है। इस पर इमरुल ने कहा, “कोहली एक अलग स्तर के खिलाड़ी हैं। हमारे लिए सिर्फ यही अच्छा है कि वह हमें याद करते हैं।”

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया था। ये मुकाबला दोनों ही देशों का पहली पिंक बॉल टेस्ट मुकाबला था जिसमें जीत दर्ज कर भारत ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी। दोनों ही देशों के लिए ये ऐतिहासिक मुकाबला था क्योंकि भारत और बांग्लादेश ने पहली बार डे-नाईट टेस्ट में गुलाबी गेंद से खेलने का अनुभव लिया था।

 

Latest Cricket News