A
Hindi News खेल क्रिकेट एक साल पहले कुंबले के स्वागत में कोहली ने किया था ट्वीट, अब कर दिया डिलीट

एक साल पहले कुंबले के स्वागत में कोहली ने किया था ट्वीट, अब कर दिया डिलीट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक साल पहले अनिल कुंबले की राष्ट्रीय टीम के कोच पद पर नियुक्ति पर उनके स्वागत में किया ट्वीट हटा दिया है जिससे इन दोनों के संबंधों की कड़वाहट का पता चलता है।

kohli and kumble- India TV Hindi kohli and kumble

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक साल पहले अनिल कुंबले की राष्ट्रीय टीम के कोच पद पर नियुक्ति पर उनके स्वागत में किया ट्वीट हटा दिया है जिससे इन दोनों के संबंधों की कड़वाहट का पता चलता है।

कोहली ने इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट से अपना ट्वीट ऐसे समय में हटाया जबकि अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर ने कप्तान के साथ अस्थिर संबंधों के कारण अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया।

कुंबले की नियुक्ति के तुरंत बाद कोहली ने पिछले साल 23 जून को मुस्कराते हुए इमोजी के साथ उनका स्वागत किया था और उम्मीद जतायी थी कि उनकी देखरेख में टीम का भविष्य शानदार होगा।

कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा था, 'अनिल कुंबले सर आपका हार्दिक अभिनंदन। हमारे साथ आपके कार्यकाल को आशा के साथ देखता हूं। आपके साथ जुड़ने से भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयां मिलेंगी।'

कोहली ने अब यह ट्वीट हटा दिया है।  कुंबले का कार्यकाल एक साल का था। वह चैंपियन्स ट्रॉफी फाइनल के बाद मुख्य कोच पद से हट गये थे।

सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की मुख्य सलाहकार समिति (सीएसी) ने भी कुंबले का कार्यकाल बढ़ाने के लिये कहा था लेकिन उन्होंने यह कहकर अपना पद छोड़ दिया कि कोहली के साथ उनके संबंध अस्थिर हो गये हैं। कुंबले टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गये और बाद में उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपना त्यागपत्र दे दिया।

Latest Cricket News