A
Hindi News खेल क्रिकेट India Tv Exclusive: भारत को आयरलैंड को हल्के में नहीं लेना चाहिए: वीरेंद्र सहवाग

India Tv Exclusive: भारत को आयरलैंड को हल्के में नहीं लेना चाहिए: वीरेंद्र सहवाग

सहवाग बोले भारत को आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहिए

<p>वीरेंद्र सहवाग</p>- India TV Hindi वीरेंद्र सहवाग

भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन में होने वाले पहले टी-20 मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। ये टी-20 मैच भारत के लिए ऐतिहासिक होने वाला है क्योंकि ये टीम इंडिया का 100वां टी-20 मैच होगा। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले आयरलैंड के खिलाफ ये मुकाबला भारत के लिए प्रैक्टिस मैच की तरह होगा। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलने हैं। 

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद अब टीम इंडिया अपनी पूरी ताकत के साथ इंग्लैंड गई है क्योंकि इससे पहले मार्च में श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ खेली टी-20 ट्राई सीरीज में कप्तान विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और महेन्द्र सिंह धोनी सभी को आराम दिया गया था। यहां तक कि हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए इकलौते टेस्ट में भी इन खिलाड़ियों को आराम दिया गया था।

सहवाग ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ तैयारियों के लिहाज से अहम है। साथ ही वीरू ने लोकेश राहुल को नंबर 3 पर भेजने की भी वकालत की। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और शिखर धवन को ओपन करना चाहिए। जबकि विराट कोहली नंबर -4 पर उतरना चाहिए।''

Latest Cricket News