A
Hindi News खेल क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग का खुलासा! इस खिलाड़ी को कहा जाता था पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर

वीरेंद्र सहवाग का खुलासा! इस खिलाड़ी को कहा जाता था पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर

सहवाग ने एक ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम बताया जिसे उस समय पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर कहा जाता था।

Sachin with sehwag File photo- India TV Hindi Image Source : GETTYIMAGES सहवाग ने बताया इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर कहा जाता था।

वीरेंद्र सहवाग, भारतीय टीम का वो पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज जो क्रीज पर आने के बाद गेंदबाजों की नाक में दम कर देता था, गेंदबाज उन्हें वापस पवेलियन भेजने की बजाय उनसे बचने के तरीकों के बारे में सोचा करते थे। 

सहवाग ने क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है, लेकिन क्रिकेट के मैदान के बाहर भी उन्होंने लोगों का मनोरंजन करना बंद नहीं किया। सहवाग आज कल अपनी कमेंट्री और ट्वीटर अकाउंट के जरिए लोगों का मनोरंजन करते दिखाई देते हैं।

हाल ही में उन्होंने गल्फ न्यूज से बातचीत की और उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती पलों के बारे में बातया। इस दौरान उन्होंने एक ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम बताया जिसे उस समय पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर कहा जाता था। यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शाहिद अफरीदी हैं।

सहवाग ने बताया जब वह पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने जा रहे थे, तो उस दौरान भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अफरीदी के बारे में ही बातचीत कर रहे थे। इसी के साथ सभी अफरीदी को पाकिस्तान का सचिन तेंदुलकर भी बता रहे थे।

दोनों देश राजनेतिक मसलों की वजह से पिछले 6 सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल पाएं हैं, दोनों देश अब आईसीसी और एसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही आपस में खेलते दिखाई देते हैं।

इस बारे में सहवाग ने कहा कि दोनों देशों के क्रिकेट फैन भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज देखना चाहते हैं। एक क्रिकेट होने के नाते हम भी ऐसा देखना चाहते हैं। 

सहवाग ने आगे कहा कि उम्मीद है कि दोनों देशों की सरकारें आपस में बातचीत कर एक बार फिर श्रंखला का आयोजिन करेगी।

Latest Cricket News