A
Hindi News खेल क्रिकेट वानखेड़े की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजों के मुफीद नहीं होगी

वानखेड़े की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजों के मुफीद नहीं होगी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 31 मार्च को होने वाले आईसीसी विश्व टी20 सेमीफाइनल मुकाबले के लिए तैयार की गयी वानखेड़े स्टेडियम की पिच जानकारी के अनुसार बल्लेबाजों के लिए उतनी मददगार होने की उम्मीद नहीं है।

Wankhede pitch- India TV Hindi Wankhede pitch

मुंबई: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 31 मार्च को होने वाले आईसीसी विश्व टी20 सेमीफाइनल मुकाबले के लिए तैयार की गयी वानखेड़े स्टेडियम की पिच जानकारी के अनुसार बल्लेबाजों के लिए उतनी मददगार होने की उम्मीद नहीं है जैसी कि यहां आयोजित हुए पहले के मैचों में हुई थी।

सूत्रों ने कहा, विकेट को जोड़ने के लिए घास की सपाट सतह है लेकिन ट्रैक पिछले हुए मैचों की तुलना में धीमी होगी। लेकिन यह एक अच्छा टी20 विकेट है। यह मैच 33,000 दर्शकों से खचाखच भरा होगा। मुंबई में धूप भी पिछले कुछ दिनों में काफी तेज निकल रही है और पारा 35 के आसपास हो रहा है।

सूत्रों ने कहा कि इसके कारण भी ट्रैक के व्यवहार पर असर पड़ने की उम्मीद है। यहां खेले गए पिछले अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान भारत को 214 रन के विशाल अंतर से हराकर 25 अक्तूबर 2015 को वनडे श्रृंखला 3-2 से अपने नाम कर ली थी। इस बीच चोटिल बल्लेबाज युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर भी संदेह बना हुआ है, जिनका कल एमआरआई कराया गया था।

मनीष पांडे कल उनके कवर के तौर पर आये थे और उन्हें अजिंक्य रहाणे के साथ नेट पर बल्लेबाजी का लंबा सत्र करते हुए देखा गया। रहाणे अभी तक रिजर्व खिलाड़ी बने हुए हैं।
युवराज के टखने के स्कैन की रिपोर्ट हड्डी नहीं टूटी है या मांसपेशियां चोटिल नहीं हुई हैं। रहाणे और अभी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं बने पांडे को छोड़कर टीम के अन्य सदस्यों ने अभ्यास से एक दिन का आराम लिया।

Latest Cricket News