A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज:वार्न के वॉरियर्स ने सचिन के ब्लास्टर्स को 3-0 से हराया

ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज:वार्न के वॉरियर्स ने सचिन के ब्लास्टर्स को 3-0 से हराया

लॉस एंजेलिस: अमेरिका में हो रही ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में रविवार को सचिन तेंदुलकर के धुरंधरों को शेन वॉर्न की टीम के आगे एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। सचिन

सचिन पर भारी पड़े...- India TV Hindi सचिन पर भारी पड़े वार्न, सीरिज में 3-0 से हराया

लॉस एंजेलिस: अमेरिका में हो रही ऑल-स्टार्स टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में रविवार को सचिन तेंदुलकर के धुरंधरों को शेन वॉर्न की टीम के आगे एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने अर्धशतक जमाये लेकिन इसके बावजूद वार्न वारियर्स ने आज यहां सचिन ब्लास्टर्स के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 क्रिकेट मैच में चार विकेट से जीत दर्ज करके आलस्टार्स सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

तेंदुलकर ने 27 गेंदों पर दो चौकों और छह छक्कों की मदद से 56 जबकि गांगुली ने 37 गेंदों पर 50 रन बनाये। इससे ब्लास्टर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 219 रन बनाने में सफल रही। इन दोनों भारतीय दिग्गजों के अलावा माहेला जयवर्धने (18 गेंद पर 41 रन), कार्ल हूपर (22 गेंद पर नाबाद 33 रन) और वीरेंद्र सहवाग (15 गेंद पर 27 रन) ने भी उपयोगी योगदान दिया। डेनियल विटोरी (33 रन देकर तीन विकेट) वारियर्स के सबसे सफल गेंदबाज रहे।

न्यूयार्क और ह्यूस्टन में पहले दोनों मैच जीतने वाले वारियर्स को शुरू में झटके लगे और छठे ओवर में एक समय उसका स्कोर तीन विकेट पर 52 रन था लेकिन कुमार संगकारा (21 गेंद पर 42 रन), रिकी पोंटिंग (25 गेंद पर नाबाद 43 रन) और जाक कैलिस (23 गेंद पर 47 रन) की पारियों की बदौलत वारियर्स आखिर में 19.5 ओवर में छह विकेट पर 224 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रहे। सचिन की टीम की तरफ से ग्रीम स्वान ने अच्छी गेंदबाजी की तथा चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिये।

सहवाग ने एलन डोनाल्ड की पहली गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा लेकिन वह तेंदुलकर थे जिन्होंने समां बांधा। उन्होंने कर्टनी वाल्स पर लगातार दो छक्के जड़कर शुरूआत की और डोनाल्ड और कैलिस की गेंदों को भी छह रन के लिये भेजा। तेंदुलकर और वार्न का चिर परिचित मुकाबला भी देखने को मिला और मास्टर्स ब्लास्टर्स ने अपने इस पुराने प्रतिद्वंद्वी पर एक रन लेकर अर्धशतक पूरा किया।

Latest Cricket News