A
Hindi News खेल क्रिकेट फूट-फूट कर रोते हुए डेविड वॉर्नर ने दिए 3 बड़े बयान

फूट-फूट कर रोते हुए डेविड वॉर्नर ने दिए 3 बड़े बयान

बॉल टेंपरिंग मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन किए डेविड वॉरनर आज जब मीडिया से रुबरू हुए तो उन्होंने इस पूरे विवाद को लेकर माफी मांगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वॉर्नर के आंसू नहीं रुक रहे थे।

<p>डेविड वॉर्नर</p>- India TV Hindi डेविड वॉर्नर

बॉल टेंपरिंग मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन किए डेविड वॉर्नर आज जब मीडिया से रुबरू हुए तो उन्होंने इस पूरे विवाद को लेकर माफी मांगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वॉर्नर के आंसू नहीं रुक रहे थे। उन्होंने इस मामले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि उनकी वजह से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बदनाम हुआ है।

साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी
वॉर्नर ने कहा, 'मैं अपने साथी खिलाड़ियों से माफी मांगता हूं। केपटाउन टेस्ट के दौरान जो भी कुछ हुआ उसके लिए मैं पूरी जिम्मेदार हूं।' आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर को बॉल टेंपरिंग मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया है। 

शायद दोबारा ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट ना खेल पाऊं
डेविड वॉर्नर ने कहा कि 1 साल के बैन के बाद शायद वो ऑस्ट्रेलिया के लिए दोबारा क्रिकेट ना खेल पाएं। उन्होंने कहा,'मुझे अभी भी उम्मीद की एक किरण दिखती है कि मैं एक दिन अपने देश के लिए फिर से खेल पाऊंगा, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अब ऐसा दोबारा नहीं हो सकता।'

खोया हुआ सम्मान फिर से हासिल करुंगा
वॉर्नर ने रोते हुआ कहा, 'मैं इस गलती के लिए अपने फैंस और खेल प्रेमियों से माफी मांगाती हूं। मैंने आप लोगों को शर्मिंदा किया है। मुझे उम्मीद है कि एक दिन ऐसा आएगा, जब मैं फिर से खोया हुआ सम्मान अर्जित कर पाऊंगा।'

Latest Cricket News