A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में अपने खेल के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहना होगा: कोहली

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में अपने खेल के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहना होगा: कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में मैदान पर पूरी एकाग्रता के अलावा अपने खेल के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहना होगा।

<p>न्यूजीलैंड के खिलाफ...- India TV Hindi Image Source : AP न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में अपने खेल के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहना होगा: कोहली

वेलिंग्टन| भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में मैदान पर पूरी एकाग्रता के अलावा अपने खेल के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर रहना होगा। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच यहां के बेसिन रिजर्व स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच से पहले कोहली ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी टीम ने फिटनेस और एकाग्रता पर इस स्तर तक काम किया है कि वह अब विश्व में किसी भी टीम के खिलाफ कड़ी प्रतिद्वंद्विता दिखा सकती है।

उन्होंने कहा, "हमने अपने आप को इस तरह से तैयार किया है, और हमारी फिटनेस और एकाग्रता का स्तर ऐसा है, जहां हम विश्व की किसी भी टीम के खिलाफ खेल सकते हैं। इसी तरह का आत्मविश्वास हम इस सीरीज में ले कर जाएंगे।"31 साल के कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से इतर न्यूजीलैंड में विपक्षी टीम को दर्शकों से ज्यादा शोरगुल का सामना नहीं करना पड़ता।

उन्होंने कहा, "मैं नकारात्मक तौर पर नहीं कह रहा हूं, लेकिन इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में दर्शक बड़ा रोल अदा करते हैं। आपको उस जोन में रहना होता है जहां आप अपने आप को ज्यादा शक्तिशाली महसूस करना होता है और सभी तरफ से आ रही बातों का जवाब देना होता है।" उन्होंने कहा, "न्यूजीलैंड में यह क्रिकेट अनुशासन की बात है।"

Latest Cricket News