A
Hindi News खेल क्रिकेट करीबी मुकाबला जीतने के बाद बोले केन विलियमसन- हमें पता था भारतीय टीम जरूर वापसी करेगी

करीबी मुकाबला जीतने के बाद बोले केन विलियमसन- हमें पता था भारतीय टीम जरूर वापसी करेगी

आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे लेकिन टिम साउदी ने केवल 11 रन दिए। मैच जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज भी अपने नाम कर ली।

करीबी मुकाबला जीतने के बाद बोले केन विलियमसन- हमें पता था भारतीय टीम जरूर वापसी करेगी- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES करीबी मुकाबला जीतने के बाद बोले केन विलियमसन- हमें पता था भारतीय टीम जरूर वापसी करेगी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने 4 रनों से बाजी अपने नाम कर ली। हालांकि मैच में कई उतार-चढ़ाव आए जहां कई बार लगा कि भारतीय टीम आगे है तो तो कई बार लगा कि ये मैच हाथ से निकल गया। हालांकि आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे लेकिन टिम साउदी ने केवल 11 रन दिए। मैच जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज भी अपने नाम कर ली। मैच के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "ये मैच टी20 क्रिकेट के लिए शानदार विज्ञापन था। मैच जीतकर काफी अच्छा लग रहा है। हालांकि यह छोटी सीरीज थी लेकिन पहले मैच में हमारा प्रदर्शन, हमारा सर्वश्रेष्ठ था, और दूसरे मैच में हमें कुछ सीख मिली।"

न्यूजीलैंड से मिले 213 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया एक समय लड़खड़ा गई थी। हालांकि सीतवें विकेट के लिए दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या ने तूफानी साझेदारी कर भारत को मैच में वापस ला दिया। विलियमसन ने कहा, "हमें पता था कि भारत मजबूती से वापसी आएगा। भारत ने ऐसा किया भी और सीरीज डिसाइडर मैच को आखिरी दो गेंदों तक लेकर गया। यह एक शानदार सीरीज थी। अब हम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच खेलेंगे। हम ट्रैवल करते हैं, ट्रेनिंग करते हैं और खेलते हैं, इसलिए मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की प्रकृति को थोड़ा हेक्टिक (व्यस्त) मानता हूं।"

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, "शानदार मैच। अच्छी और प्रतिस्पर्धात्मक सीरीज के लिए भारत को इसका श्रेय देना चाहिए। पहले मैच में हमने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन हमें पता था कि भारत अपनी गलतियों से सीख लेकर वापसी करेगा और उन्होंने दूसरे मैच में अच्छी वापसी की। दोनों टीमों ने आज बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन हम आज थोड़ा बेहतर खेले।" 

विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को यहां सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक नौ बार सीरीज जीती है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है। भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ यह 11वां मैच था, जिसमें उसे आठ बार शिकस्त मिली है। 

Latest Cricket News