A
Hindi News खेल क्रिकेट जब इस फैन ने बीच मैदान में घुसकर रोहित शर्मा के छुए पैर तो सुनील गावस्कर ने जताई ये चिंता

जब इस फैन ने बीच मैदान में घुसकर रोहित शर्मा के छुए पैर तो सुनील गावस्कर ने जताई ये चिंता

यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : PTI Rohit Sharma

पुणे। भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच यहां जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक दर्शक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद दर्शक सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए। हालांकि इस घटना के बाद भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर काफी नाखुश दिखे। 

इस घटना के समय स्टार स्पोर्ट्स पर सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने कहा, "इस तरह की घटना इसलिए होती है क्योंकि सुरक्षा अधिकारी स्टेडियम में मौजूद भीड़ की तरफ ना देखकर फ्री में मैच का लुफ्त उठाते हैं। जिसके चलते मैदान में ऐसी घटना का होना अब आम बात हो गई है।

इसके आगे गावस्कर ने सुरक्षा पर स्वालियाँ निशान उठाते हुए कहा, "जिस समय घटना हुई उस समय कैम्न्रे पर चेक करना चाहिए की सुरक्षा अधिकारी मैच देख रहा था या भीड़ की तरफ। ये घटना किसी दिन बहुत ही खतरनाक बन सकती है। कोई भी मैदान में घुसकर खिलाड़ी को चोट पहुंचा सकता है। ये पहले भी हो चूका है तो हमे मौका नहीं देना चाहिए।

यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था। यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी।

इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था।

Latest Cricket News