A
Hindi News खेल क्रिकेट सहवाग के ''सेटिंग'' वाले बयान पर वीवीएस लक्ष्मण ने यूं ली चुटकी

सहवाग के ''सेटिंग'' वाले बयान पर वीवीएस लक्ष्मण ने यूं ली चुटकी

टीम इंडिया के कोच के लिए हुए चयन पर वीरेंद्र सहवाग के ''सेंटिंग'' बयान की गूंज यहां कोलकता वनडे मैच में भी सुनाई पड़ी. सेटिंग के बयान पर वीवीएस लक्ष्मण ने सहवाग की टांग खिंचाई की.

 VVS-Laxman-and-Virender-Sehwag.- India TV Hindi VVS-Laxman-and-Virender-Sehwag.

टीम इंडिया के कोच के लिए हुए चयन पर वीरेंद्र सहवाग के ''सेंटिंग'' बयान की गूंज यहां कोलकता वनडे मैच में भी सुनाई पड़ी. सेटिंग के बयान पर वीवीएस लक्ष्मण ने सहवाग की टांग खिंचाई की. दरअसल हुआ ये कि कमेंट्री बॉक्स में सहवाग के साथ गावस्कर और लक्ष्मण थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि बॉक्स सौरव गांगुली और शिवारामाकृणा आएंगे। इस पर लक्ष्मण ने चुटकी लेते हुए सहवाग से पूछा-अरे वो सेटिंग वाले मामले का क्या हुआ...?  इस पर सहवाग हंस दिए लेकिन लक्ष्मण तब भी चुप नही हुए और कहा कि आप यहां (गांगुली के साथ) फ़ील्ड सेटिंग या फिर कमेंट्री बॉक्स में सिटिंग की ही बात कर सकते हैं.

बाद में गांगुली के आने पर सहवाग ने कहा कि मैंने तो मज़ाक में कहा था लेकिन मीडिया ने इसे गंभीरता से ले लिया. इस पर गांगुली ने कहा कि हम आपको जानते हैं, समझते हैं, ये बात आपने बोर होने पर ही कही होगी इसलिए मैंने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया.

गौरतलब है कि सहवाग ने एक इंडिया टीवी कार्यक्रम के चैट शो में कहा था- ''मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि जिन लोगों के पास कोच चुनने का अधिकार था, उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी। मैंने कभी भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के बारे में नहीं सोचा था। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और एमवी श्रीधर मेरे पास आए थे और मुझसे कोच बनने के बारे में सोचने के लिए कहा था। मैंने काफी सोचा। यहां तक कि कप्तान विराट से भी बात की थी।''

सहवाग के ''सेटिंग'' वाले बयान पर वीवीएस लक्ष्मण ने यूं ली चुटकी

सहवाग के इस सनीसनीख़ेज़ ख़ुलासे के बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर पूर्व कप्तान और कोच के लिए गठित समिति के सदस्य सौरव गांगुली के बीच जंग छिड़ गई थी।  गांगुली ने सहवाग के बयान को जहां मूर्खतापूर्ण बताया वहीं  पूर्व विस्फोटक भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भी सौरव गांगुली पर करारा पलटवार किया। सहवाग ने ट्विटर पर कहा था, 'हर किसी को सफाई मत दो, आप इंसान हो, वाशिंग पाउडर नहीं।' हालांकि बाद में गांगुली ने उन सभी बातों को निराधार बताया था, जिसमें उन्होंने सहवाग की टिप्पणी को मूर्खतापूर्ण करार दिया था। एक ट्वीट में गांगुली ने कहा था कि सहवाग मेरे लिए बहुत प्रिय हैं। 

Latest Cricket News