A
Hindi News खेल क्रिकेट लोगों ने दी दिनेश कार्तिक को बधाईयां लेकिन महानायक बच्चन ने मांगी माफी, जाने क्यों

लोगों ने दी दिनेश कार्तिक को बधाईयां लेकिन महानायक बच्चन ने मांगी माफी, जाने क्यों

रविवार को निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में बांग्लादेश पर भारत की हैरतअंगेज़ जीत की सब तरफ सराहना हो रही है ख़ासकर दिनेश कार्तिक की जो इस मैच के हीरो रहे लेकिन अमिताभ बच्चन को उनसे माफी मांगनी पड़ी.

Amitabh, Karthik- India TV Hindi Amitabh, Karthik

रविवार को निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में बांग्लादेश पर भारत की हैरतअंगेज़ जीत की सब तरफ सराहना हो रही है ख़ासकर दिनेश कार्तिक की जो इस मैच के हीरो रहे. उनको बदाई देने वालों में जानीमानी हस्तियाम भी पीछे नहीं रही. वीरेंद्र सहवाग से लेकर मानवीर गुर्जर और रणवीर सिंह ने ट्वीटर पर दिनेश कार्तिक को बदाई दी. लेकिन एक तरफ जहां बधाईयों दे रही थीं वही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी.

अमिताभ बच्चन क्रिकेट खेल के बहुत शौकीन हैं और इंडिया के लगभग हर मैच देखते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. लेकिन इस बार उनकी माफी मांगने का कराण अजीब-ओ-ग़रीब है. इस बार उन्होंने ट्वीटकर दिनेश कार्तिक को बधाई दी लेकिन एक ग़लती कर गए जिसके लिए उन्हें उनसे माफी मांगनी पड़ी. हमेशा की तरह अमिताब बच्चन ने जीत पर टीवीटर पर टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने लिखा, ''इंडिया जीती!!.....क्या रोमांचक मैच था... बांग्लादेश ने हमें ढकेल ही दिया था...और दिनेश कार्तिक, कमाल हो तुम... ग़ज़ब की पारी... 2 ओवर में 24 रन की ज़रुरत.. 1 बॉल पर 5 रन और उलने लगाया 6! ग़ज़ब! बधाईयां!!''

ये लिखने के फ़ौरन बाद उन्हें अपनी ग़लती का एहसास हुआ और उन्होंने फिर ट्वीट किया, ''दरअसल 2 ओवर में 34 रन की ज़रुरत थी 24 की नहीं...दिनेश कार्तिक से माफी''

अमिताब बच्चन क्रिकेट के इतने दीवाने हैं कि उन्होंने 2015 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान मैच के लिए कमेंट्री की थी. उन्होंने इंडिया और पाकिस्तान के बीच 2016 टी-20 फाइनल के लिए राष्ट्रगान भी गाया था. 

 

Latest Cricket News