A
Hindi News खेल क्रिकेट बिहार के खिलाड़ियों को क्यों नहीं मिली आईपीएल ऑक्शन में जगह? विनोद राय पर लगा बड़ा आरोप

बिहार के खिलाड़ियों को क्यों नहीं मिली आईपीएल ऑक्शन में जगह? विनोद राय पर लगा बड़ा आरोप

नीलामी में बिहार के खिलाड़ियों का ना होना मुद्दा बन गया है।

आईपीएल मैच- India TV Hindi आईपीएल मैच

आईपीएल-11 के खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है। नीलामी में कई देश-विदेश के कई खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे। नीलामी में नेपाल से लेकर अफगानिस्तान तक के खिलाड़ियों को खरीदा गया। लेकिन नीलामी में बिहार से कोई क्रिकेटर नहीं था। अब नीलामी में बिहार के खिलाड़ियों का ना होना मुद्दा बन गया है। आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले में याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने आईपीएल नीलामी में बिहार के क्रिकेटरों को शामिल नहीं किये जाने के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय को पत्र लिखकर उनके साथ पक्षपात का आरोप लगाया है। 

वर्मा ने पत्र में लिखा कि बीसीसीआई पदाधिकारियों ने राजीव शुक्ला को आईपीएल अध्यक्ष बनाए रखकर नियमों का उल्लंघन किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीईओ राहुल जोहरी और कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने एक गिरोह बना लिया है और वे लोढा समिति की सिफारिशों को लेकर उच्चतम न्यायालय के निर्देशों पर अमल नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के सीजन-11 का आगाज 7 अप्रैल से होना है। इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी हो रही है। दोनों टीमों पर फिक्सिंग में शामिल होने के कारण 2 साल का बैन लगा था। चेन्नई ने एम एस धोनी को टीम का कप्तान बनाया है। तो वहीं, राजस्थान की टीम स्टीवन स्मिथ को बना सकती है। 

Latest Cricket News