A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूज़ीलैण्ड में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को क्यों हो गया था कोरोना, मोहम्मद हफीज ने अब किया खुलासा

न्यूज़ीलैण्ड में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को क्यों हो गया था कोरोना, मोहम्मद हफीज ने अब किया खुलासा

मोहम्मद हफीज ने कहा है कि न्यूजीलैंड में काफी पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए क्योंकि उन्होंने व्यावसायिक उड़ान से यात्रा की। 

Mohammad Hafeez- India TV Hindi Image Source : GETTY Mohammad Hafeez

कराची| सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने कहा है कि न्यूजीलैंड में काफी पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए क्योंकि उन्होंने व्यावसायिक उड़ान से यात्रा की जहां इकोनॉमी क्लास में स्वास्थ्य सुरक्षा के पर्याप्त कदम नहीं उठाए गए थे। 

लगभग 24 घंटे की यात्रा करके क्राइस्टचर्च पहुंचने पर पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य अधिकारियों ने पाकिस्तानी टीम को 14 दिन पृथकवास में रखा था जिससे टेलीविजन चैनल को दिए साक्षात्कार में हफीज ने पसंद नहीं किया। 

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : तेंदुलकर ने माना, रहाणे और जडेजा की पार्टनरशिप छीन सकती है ऑस्ट्रेलिया से मैच 

न्यूजीलैंड से स्वदेश लौटने पर हफीज ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि खिलाड़ी व्यावसायिक उड़ान के दौरान वायरस से संक्रमित हुए क्योंकि उनमें से कुछ को इकोनॉमी क्लास से यात्रा करनी पड़ी जहां सामाजिक दूरी के पर्याप्त ऐहतियात कदम नहीं उठाए जा सकते थे और हमारे खिलाड़ी इसकी जद में आ गए।’’

ये भी पढ़े -  ICC ने पिछले एक दशक की सबसे दमदार ODI टीम का किया ऐलान, कोहली नहीं धोनी बने कप्तान 

 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा था कि यात्रा के समय को देखते हुए सभी 53 सदस्यीय दल को चार्टर्ड विमान से भेजना काफी खर्चीला था। खिलाड़ियों को व्यावसायिक उड़ान से भेजने के लिए पीसीबी की आलोचना हुई थी। 

ये भी पढ़े - ICC ने पिछले एक दशक की सबसे धाकड़ टेस्ट टीम का किया ऐलान, दो भारतीय खिलाड़ीयों को मिली जगह  

Latest Cricket News