A
Hindi News खेल क्रिकेट चेन्नई सुपर किंग्स में नहीं मिली जगह तो आर अश्विन ने कह दी 'दिल की बात'

चेन्नई सुपर किंग्स में नहीं मिली जगह तो आर अश्विन ने कह दी 'दिल की बात'

आर अश्विन आईपीएल-11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलेंगे।

आर अश्विन, रविंद्र...- India TV Hindi आर अश्विन, रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना

आईपीएल के सीजन-11 में हर किसी को उम्मीद थी कि आर अश्विन अपने घरेलू टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और चेन्नई ने अश्विन के लिए ना तो राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल किया और ना ही उनके लिए बोली लगाई। अब चेन्नई से बाहर होने के बाद अश्विन ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। अश्विन ने कहा, 'मुझे बहुत निराशा हुई, क्योंकि मैं पिछले 10 सालों से इस टीम के लिए खेल रहा था।'

अश्विन ने आगे कहा, 'सही कहूं तो चेन्नई में मैंने अपने लिए जगह बना ली थी। मैं जब भी गेंदबाजी करने आता था, फैंस चिल्लाने लगते थे और मेरा हौसला बढ़ाने लगते थे। ये सब देखकर मुझे बहुत खुशी होती थी। लेकिन अब मैं चेन्नई के खिलाफ खेलूंगा। मेरा मानना है कि चेन्नई के खिलाफ खेलना मुझे और अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगा।' आपको बता दें कि आईपीएल 11 की नीलामी में चेन्नई ने आर अश्विन के लिए बिडिंग नहीं की और ना ही उनके लिए राइट टू मैच का इस्तेमाल किया। 

अश्विन को खरीदने के लिए चेन्नई, राजस्थान और किंग्स इलेवन ने बिड की। अश्विन के लिए बोली 7 करोड़ 20 लाख तक गई। उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने साथ जोड़ा। अश्विन आईपीएल के बेस्ट गेंदबाजों में शुमार हैं उनका इकॉनोमी रेट आईपीएल में 6.55 का है और वो आईपीएल में 100 विकेट चटका चुके हैं।

Latest Cricket News