A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के कैप्टन विलियमसन को दूसरे टेस्ट से पहले कीड़े ने काटा

न्यूजीलैंड के कैप्टन विलियमसन को दूसरे टेस्ट से पहले कीड़े ने काटा

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को गुरुवार को कीड़े ने काट लिया जिससे मेहमान टीम की चिंता और बढ़ गई है। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का मानना है कि विलियमसन भारत के खिलाफ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जरूर खेलेंगे।

Kane Williamson | File Photo: PTI- India TV Hindi Kane Williamson | File Photo: PTI

कोलकाता: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को गुरुवार को कीड़े ने काट लिया जिससे मेहमान टीम की चिंता और बढ़ गई है। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का मानना है कि विलियमसन भारत के खिलाफ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जरूर खेलेंगे। 

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लैथम ने कहा, ‘केन आज थोड़ी अच्छी स्थिति में नहीं है इसलिए वह ट्रेनिंग नहीं करेंगे।’ विलियमसन को हो रही परेशानी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘उन्हें कीड़े ने काट लिया है। हालांकि यह कोई बड़ी बात नहीं है। वह आराम कर रहे हैं ताकि वह कल तक फिट हो सकें। विलियमसन ने पहले टेस्ट में 75 और 25 रन बनाए थे और वह आसानी से स्पिन गेंदबाजी का सामना कर सकते हैं।’ 

भारत के दौरे पर आई न्यूजीलैंड की टीम के 3 खिलाड़ी टिम साउदी, जेम्स नीशाम और मार्क क्रेग पहले से ही चोटिल हैं और अगर कप्तान भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होते हैं तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा। शुक्रवार से शुरू हो रहे मैच में जीतन पटेल की वापसी हो सकती है। जीतन पटेल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच लगभग साढ़े तीन साल पहले जनवरी 2013 में खेला था।

Latest Cricket News