A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: अभ्यास मैच में इंग्लैंड को हार के साथ लगा दोहरा झटका, चोटिल होकर अस्पताल गया ये धाकड़ खिलाड़ी

World Cup 2019: अभ्यास मैच में इंग्लैंड को हार के साथ लगा दोहरा झटका, चोटिल होकर अस्पताल गया ये धाकड़ खिलाड़ी

वुड के बायें पांव में दर्द है। वह टखने की चोट से पहले भी परेशान भी रहे हैं। इंग्लैंड के लिये अच्छी खबर यही है कि वह दौड़कर पवेलियन लौटे थे।

मार्क वुड- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE मार्क वुड, गेंदबाज इंग्लैंड 

साउथेम्प्टन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गये और उन्हें आधे मैच के बाद ही स्कैन कराने के लिये अस्पताल जाना पड़ा। आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में केवल 3.1 ओवर करने के बाद वूड को मैदान छोड़ना पड़ा था। 

वुड के बायें पांव में दर्द है। वह टखने की चोट से पहले भी परेशान भी रहे हैं। इंग्लैंड के लिये अच्छी खबर यही है कि वह दौड़कर पवेलियन लौटे थे। इसके बाद वह स्कैन के लिये अस्पताल गये और मैच में आगे नहीं खेल पाये। इंग्लैंड ने यह मैच 12 रन से गंवाया। 

इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने कहा, ‘‘देखते हैं कि सुबह उसकी स्थिति कैसी रहती है। यह उसके लिये चिंता का विषय हो सकता है। हम उसके लिये सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं।’’ 

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन उंगली में चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पाये थे लेकिन उनके गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उद्घाटन मैच तक पूरी तरह फिट होने की संभावना है। 

बता दें कि अभ्यास मैच में स्टीवन स्मिथ (116) के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 13 रनों से हराया। इंग्लैंड के लिए जेम्स विंसे ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 76 गेंदों का सामना किया और पांच चौके मारे। वही गेंदबाजी में इंग्लैंड के लियाम प्लंकट ने चार विकेट लिए। मार्क वुड, टॉम कुरैन, लियाम डॉसन को एक-एक सफलता मिली। 

Latest Cricket News