A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: पू्र्व कप्तान वकार यूनिस का बड़ा बयान, कहा- 1992 के जादू को दोहरा सकता है पाकिस्तान

World Cup 2019: पू्र्व कप्तान वकार यूनिस का बड़ा बयान, कहा- 1992 के जादू को दोहरा सकता है पाकिस्तान

पूर्व कप्तान वकार यूनिस का मानना है कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में 1992 की सफलता को दोहराने की क्षमता है।

<p>पाकिस्तान क्रिकेट...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान क्रिकेट टीम

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने कहा है कि विरोधी टीम को हैरान कर देना पाकिस्तान क्रिकेट की खूबसूरती है और उन्हें विश्वास है कि इस पूर्व चैंपियन टीम में आगामी विश्व कप में 1992 की सफलता को दोहराने की क्षमता है।

पाकिस्तान के पूर्व कोच वकार ने कहा कि 1992 के टूर्नामेंट की तरह इस बार भी टीम इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में ‘अंडरडाग’ के रूप में उतरेगी लेकिन उसमें विरोधी टीमों को हैरान करने की क्षमता है। 

वकार ने आईसीसी की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा, ‘‘पाकिस्तान को पहली बार आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीते हुए 23 साल हो गए और इस साल तब की तरह का अहसास है। उस समय किसी ने हम दावेदार नहीं बताया था और हम कमजोर टीम के रूप में उतरे थे। लेकिन लय हासिल की और हमने सब कुछ जीत लिया, यही पाकिस्तान क्रिकेट की खूबसूरती है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों में जो हुआ उसके बाद देश टीम के साथ है। उन सभी को लगता है कि ये लड़के विश्व कप जीत सकते हैं। अगर हम मजबूत शुरुआत करते हैं तो आप कुछ नहीं कह सकते, इस टीम का जादू बिखेरने का इतिहास रहा है।’’ वकार के लिए एकमात्र चिंता पाकिस्तान का क्षेत्ररक्षण है। 

Latest Cricket News