A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तानी फैंस के सामने धर्मसंकट! नासिर हुसैन ने पूछा सवाल- भारत का साथ दोगे या इंग्लैंड का

पाकिस्तानी फैंस के सामने धर्मसंकट! नासिर हुसैन ने पूछा सवाल- भारत का साथ दोगे या इंग्लैंड का

दरअसल इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप में स्थिति कुछ ऐसी बन गई है कि जीत की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही मेजबान टीम को अंतिम-4 में पहुंचने के लिए करो या मरो की स्थिति से गुजरना पड़ रहै है। 

पाकिस्तानी फैंस के सामने धर्मसंकट! नासिर हुसैन ने पूछा सवाल- भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले में किसे सपो- India TV Hindi Image Source : PTI पाकिस्तानी फैंस के सामने धर्मसंकट! नासिर हुसैन ने पूछा सवाल- भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले में किसे सपोर्ट करेंगे पाकिस्तानी फैंस

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाकिस्तान के प्रशसंकों के सामने एक सवाल रखा है और सवाल यह है कि पाकिस्तान प्रशंसक रविवार को होने वाले मैच में भारत का साथ देंगे या इंग्लैंड का। दरअसल इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप में स्थिति कुछ ऐसी बन गई है कि जीत की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही मेजबान टीम को अंतिम-4 में पहुंचने के लिए करो या मरो की स्थिति से गुजरना पड़ रहै है। 

वहीं, पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात दे अपनी अंतिम-4 में जाने की संभावना को तो बनाए रखा साथ ही इंग्लैंड के माथे पर भी शिकन ला दी है। इंग्लैंड इस समय चौथे नंबर है और उसे अभी न्यूजीलैंड तथा भारत के खिलाफ मैच खेलना है। इन दोनों में जीत ही इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचा सकती है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच को लेकर नासिर ने पाकिस्तानी प्रशंसकों से पूछा है कि वह इस मैच में किस टीम का समर्थन करते हैं। नासिर ने गुरुवार को ट्वीट किया, "पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए एक सवाल.. इंग्लैंड बनाम भारत.. रविवार.. आप किसके साथ हैं।"

पाकिस्तान को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच खेलने हैं और दोनों में जीत हासिल करने के बाद उसके 11 अंक हो जाएंगे। वहीं अगर इंग्लैंड अपने दोनों मैच जीत लेती है तो उसके 12 अंक हो जाएंगे और वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं अगर श्रीलंका भी अपने तीनों मैच जीत लेती है तो वह भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

Latest Cricket News