A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप 2019: सेमीफाइनल मैच से पहले कोहली ने जारी की चेतावनी, बोले रोहित शर्मा के दो शतक आने अभी बाकी हैं

विश्व कप 2019: सेमीफाइनल मैच से पहले कोहली ने जारी की चेतावनी, बोले रोहित शर्मा के दो शतक आने अभी बाकी हैं

बता दें, सचिन के नाम वर्ल्ड कप में कुल 6 शतक हैं। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और शतक जड़ सचिन के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

भारतीय टीम के उप कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस समय अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। रोहित शर्मा ने अभी तक वर्ल्ड कप 2019 में 8 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 92.43 की बेहतरीन औसत से 647 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित ने 5 शतक भी जड़े हैं और वो एक वर्ल्ड कप में सबसे अधिक शतक जड़ने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं।

इसी संदर्भ में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अभी रोहित शर्मा के बल्ले से दो और शतक देखने को मिल सकते हैं। विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा 'जैसा कि रोहित ने कहा कि कोई अपने रिकॉर्ड पर फोक्स नहीं कर रहा है। हम बस अभी टीम के लिए बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस कोशिश में हम अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। आशा करेंगे कि रोहित दो और शतक लगाए ताकि हम वर्ल्ड कप जीत सकें। वह वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।'

इसी के साथ रोहित ने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में सचिन तेंदुलकर की बराबरी की है। बता दें, सचिन के नाम वर्ल्ड कप में कुल 6 शतक हैं। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और शतक जड़ सचिन के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Latest Cricket News