A
Hindi News खेल क्रिकेट जिम्बाब्वे क्रिकेट पर बैन लगने के बाद अब इस खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

जिम्बाब्वे क्रिकेट पर बैन लगने के बाद अब इस खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सोलोमोन मीरे ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। 

<p>जिम्बाब्वे क्रिकेट...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जिम्बाब्वे क्रिकेट पर बैन लगने के बाद अब इस खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

हरारे| जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सोलोमोन मीरे ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हाल में राजनीतिक हस्तक्षेप के कारण जिम्बाब्वे क्रिकेट को निलंबित करने का निर्णय लिया, जिसके बाद मीरे ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का फैसला किया।

मीरे ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने मौजूदा दौरे के समाप्त होने के समय खिलाड़ियों एवं स्टाफ को अपने निर्णय के बारे में बता दिया था और अब मैं आधिकारिक रूप से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा करना चाहता हूं।"

मीरे ने कहा, "यह दुखद है कि ऐसी परिस्थिति में मुझे संन्यास लेना पड़ रहा है, लेकिन मौजूदा हालात मेरे नियंत्रण से बाहर है। मैं अपने करियर में नई दिशा में कदम बढ़ाना चाहता हूं।"

जिम्बाब्वे के मीरे ने 47 वनडे, नौ टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में 995 और टी-20 में 253 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनके नाम केवल 78 रन है। वनडे में उन्होंने 12 विकेट लिए हैं जबकि टी-20 और टेस्ट में उनके नाम एक-एक विकेट है।

Latest Cricket News