A
Hindi News खेल क्रिकेट खिलाड़ियों ने दी सीरीज में ना खेलने की धमकी, तो बोर्ड ने बताया कब मिलेगी सैलरी

खिलाड़ियों ने दी सीरीज में ना खेलने की धमकी, तो बोर्ड ने बताया कब मिलेगी सैलरी

जिम्बाब्वे की टीम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई थी।

<p>जिम्बाब्वे टीम</p>- India TV Hindi जिम्बाब्वे टीम

आईसीसी 2019 विश्व कप में क्वालीफाई करने से चूकने वाली जिम्बाब्वे टीम के लिए अच्छी खबर है। माना जा रहा है कि बोर्ड ने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है और कहा है कि अगले महीने तक खिलाड़ियों की बची हुई सारी सैलरी दे दी जाएगी। बोर्ड ने खिलाड़ियों को 25 जुलाई तक सारा पैसा देने का वादा किया है। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने बोर्ड को धमकी दी थी कि अगर उन्हें बचा हुआ पैसा नहीं मिलेगा तो वो ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली ट्राई सीरीज का बहिष्कार करेंगे।

खिलाड़ियों की धमकी के बाद बोर्ड ने अहम फैसला लेते हुए कहा है कि अगले महीने तक खिलाड़ियों की सैलरी और बचा हुआ पैसा दे दिया जाएगा। खबरें हैं कि खिलाड़ियों को पिछले तीन महीने की सैलरी और पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज की मैच फीस नहीं मिली है। बोर्ड के इस रवैये से खिलाड़ी नाराज चल रहे थे और उन्होंने बोर्ड को 25 जून तक सारा पैसा देने का वक्त दिया था। 

अब माना जा रहा है कि खिलाड़ियों को एक पत्र लिखा गया है और बोर्ड के सलाहकार विंसे वान डेर ने ये भरोसा दिलाया है कि खिलाड़ियों का जितना भी पैसा बचा हुआ है वो 25 जुलाई तक दे दिया जाएगा। साथ ही श्रीलंका सीरीज के बचे हुए पैसे जून के आखिर तक देने की बात की गई है। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे की टीम को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के साथ टी20 ट्राई सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 28 जून से शुरू होगी और 8 जुलाई तक चलेगी।

Latest Cricket News