A
Hindi News खेल क्रिकेट SA20 में 44 साल के खिलाड़ी ने लपका शानदार कैच, सुपर किंग्स को जीत दिलाने में निभाई अहम भुमिका

SA20 में 44 साल के खिलाड़ी ने लपका शानदार कैच, सुपर किंग्स को जीत दिलाने में निभाई अहम भुमिका

SA20 में साउथ अफ्रीका के एक 44 साल के खिलाड़ी ने ऐसा कैच लपका जिसे देख मैदान में बैठा हर दर्शक हैरान हो गया। इस कैच ने कहीं न कहीं टीम के जीत में एक अहम भुमिका निभाई।

SA20- India TV Hindi Image Source : TWITTER (SA20) जॉबर्ग सुपर किंग्स

SA20 लीग में साउथ अफ्रीका के कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं। अब इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ स्टेज के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जहां पार्ल रॉयल्स और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस मैच को जॉबर्ग सुपर किंग्स ने बड़ी आसानी से अपने नाम कर लिया। इसी के साथ वह फाइनल के एक कदम और सामने पहुंच गए हैं। इस मैच के दौरान इमरान ताहिर ने एक ऐसा कैच लपका जिसे देख हर कोई वहां हैरान रह गया।

इमरान ताहिर ने सबको किया हैरान

जॉबर्ग सुपर किंग्स के सीनियर मोस्ट खिलाड़ी इमरान ताहिर ने पार्ल रॉयल्स और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच SA20 एलिमिनेटर के दौरान फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए एथलेटिक्स के शानदार कौशल का प्रदर्शन किया। जॉबर्ग सुपर किंग्स के 44 वर्षीय खिलाड़ी ताहिर ने खेल के दौरान मैदान पर हैरान कर देने वाला प्रयास किया।

पार्ल रॉयल्स ने SA20 के एलिमिनेटर में जोबर्ग सुपर किंग्स का सामना किया और क्वालीफायर 2 में जगह पक्की की। जेएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और तेजी से प्रभाव डाला क्योंकि तीसरे ओवर में सैम कुक ने जोस बटलर को आउट कर दिया। फिर उन्होंने ताहिर के कुछ सनसनीखेज प्रयास की बदौलत ओवर की पांचवीं गेंद पर वान बुरेन को आउट किया। कुक ने वान बुरेन को बाउंसर फेंकी और बल्लेबाज ने आधे-अधूरे मन से पुल खेला। ताहिर को फाइन लेग पर रखा गया था और उन्होंने वहा डाइव लगाया और एक शानदार कैच लिया।

इमरान ताहिर का वीडियो

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

जॉबर्ग सुपर किंग्स की प्लेइंग XI:

फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), ल्यूस डू प्लॉय, रीजा हेंड्रिक्स, सिबोनेलो मखान्या, मोईन अली , डोनोवन फरेरा (विकेटकीपर), डग ब्रेसवेल, दयान गैलीम, सैम कुक, नंद्रे बर्गर, इमरान ताहिर

पार्ल रॉयल्स की प्लेइंग XI:

जेसन रॉय , जोस बटलर (विकेटकीपर), मिशेल वान बुरेन, डेविड मिलर (कप्तान), डेन विलास, विहान लुब्बे, एंडिले फेहलुकवायो , ब्योर्न फोर्टुइन, कोडी यूसुफ, ओबेद मैककॉय, तबरेज शम्सी

Latest Cricket News