A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी

एशेज के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी

Ashes: एशेज के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

Ashes- India TV Hindi Image Source : AP Ashes

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले के बाद 3 विकेट से जीत हासिल की। लेकिन इस मुकाबले के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-1 से सीरीज में आगे है। सीरीज का चौथा मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 19 जुलाई से खेला जाएगा। लेकिन इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले के लिए अपना स्क्वॉड घोषित कर दिया है।

इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं 

मंगलवार को सोशल मीडिया पर ईसीबी ने एशेज के चौथे टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। ये मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। विशेष रूप से, तीसरे टेस्ट में पीठ की चोट से पीड़ित होने के वाले ओली रॉबिन्सन को भी चौथे टेस्ट की टीम में जगह दी है। 

एंडरसन को चौथे टेस्ट में भी चुना गया 

इस बीच, हेडिंग्ले में प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद चौथे एशेज टेस्ट के लिए जेम्स एंडरसन को एक बार फिर टीम में बैक किया गया है। एंडरसन का पहले दो एशेज टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था और उनके कार्यभार को देखते हुए उन्हें बाहर कर दिया गया था, लेकिन इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले पुष्टि की थी कि एंडरसन अपने घरेलू मैदान पर चौथा टेस्ट खेलेंगे। 

तीसरे टेस्ट से अनुभवी तेज गेंदबाज के बाहर होने पर बोलते हुए स्टोक्स ने द मिरर से कहा कि ये जिमी के लिए आराम करने और फिर अगले हफ्ते ओल्ड ट्रैफर्ड में जिमी एंडरसन एंड से चार्ज करने के लिए तैयार होने का अच्छा मौका है।

एशेज में इंग्लैंड 1-2 से पीछे

इंग्लैंड पांच मैचों की एशेज सीरीज में 1-2 से पीछे है और उसने हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट जीतकर वापसी की है। बेन स्टोक्स की टीम एजबेस्टन में पहला टेस्ट और लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट हार गई। हैरी ब्रूक, क्रिस वोक्स और मार्क वुड के दमदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट 3 विकेट से जीत लिया।

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम:

बेन स्टोक्स (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, जोश टंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

Latest Cricket News