A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान बाबर आजम को पूरा भरोसा, भारत के लिए खिलाफ जीत दिलाएंगे टीम के ये स्टार खिलाड़ी

कप्तान बाबर आजम को पूरा भरोसा, भारत के लिए खिलाफ जीत दिलाएंगे टीम के ये स्टार खिलाड़ी

एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले में टीम इंडिया का सामना रविवार को पाकिस्तान से होने जा रहा है। इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक बड़ा बयान दिया है।

Asia Cup- India TV Hindi Image Source : PTI Asia Cup

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले में भिड़ने वाली है। ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। पिछली बार ग्रुप स्टेज में जब ये दोनों टीमें आमने-सामने आईं थी तो बारिश के चलते मैच ड्रॉ पर छूटा। लेकिन दोनों ही टीमें फिर से भिड़ने के लिए तैयार हैं। इस बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक बड़ा बयान दिया है। 

जीत के लिए तैयार पाकिस्तान- बाबर

बाबर आजम ने भारत के खिलाफ मैच से पहले कहा कि हम किसी भी चीज पर अड़े नहीं हैं या संयोजन को लेकर भ्रमित नहीं हैं। मैं इस पर स्पष्ट हूं और मैनेजमेंट भी। हम जानते हैं कि स्थिति के अनुसार कौन सा संयोजन चुनना है। प्रत्येक खिलाड़ी अपनी भूमिका को लेकर आश्वस्त है, उसका ध्यान जीतने और एक टीम के रूप में एकजुट रहने पर है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बाबर ने मैचों के बीच व्यस्त यात्रा और खिलाड़ियों और टीम को महसूस होने वाली थकान के बारे में भी बात की।

उन्होंने आगे कहा कि हम बहुत यात्रा कर रहे हैं, और निश्चित रूप से, यह एक ही समय में व्यस्त भी है लेकिन हम इस पर निर्णय नहीं ले सकते हैं। यह सब प्रशासन के हाथ में है, हमारी भूमिका बेहतर क्रिकेट खेलना है और मुझे लगता है कि हम इसे बहुत अच्छे से कर रहे हैं। हालांकि, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि यह कहीं न कहीं हमारे लिए बेहतर है। हमने टूर्नामेंट से पहले लगातार क्रिकेट खेला, हमने श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ खेला, और ज्यादातर खिलाड़ी लंका प्रीमियर लीग में भी खेले, इसलिए एक टीम के रूप में हमारे पास लय और समन्वय था और मैं इसे एक सकारात्मक संकेत के रूप में लेता हूं।

तेज गेंदबाजों पर भरोसा

बाबर ने अपने तेज गेंदबाजों पर बात करते हुए कहा कि शाहीन अफरीदी, हारिस रउफ और नसीम शाह की हमारी तेज तिकड़ी बहुत आश्वस्त दिख रही है, वे अच्छी लय में हैं और अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी कर रहे हैं। फहीम अशरफ ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खुद को साबित किया, हमारी टीम में अन्य गेंदबाज भी हैं, किसी कारण से, उन्हें अंतिम 11 में मौका नहीं मिल रहा है, लेकिन मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

Latest Cricket News