A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले आई बुरी खबर

टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले आई बुरी खबर

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक भारतीय खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

Hanuma Vihari- India TV Hindi Image Source : GETTY Hanuma Vihari

भारतीय टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ रही है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ना है। वहीं देश में पहले से ही रणजी ट्रॉफी के मुकाबले खेले जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक भारतीय खिलाड़ी बुरी तरह चोटिल हो गया है। 

एक और भारतीय खिलाड़ी चोटिल

भारतीय टेस्ट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हनुमा विहारी को रणजी ट्रॉफी के दौरान एक बड़ी चोट लग गई है। खबर ये है कि विहारी की कलाई में फ्रैक्चर हो गया है। विहारी को आवेश खान की बाउंसर पर चोट लगी जिस समय आंध्र का स्कोर दो विकेट पर 72 रन था। वह मैदान छोड़कर चले गए और बाद में स्कैन में पता चला कि उनकी कलाई में फ्रेक्चर हुआ है। 

टीम ने किया अच्छा प्रदर्शन

रिकी भुई के शतक और करण शिंदे के साथ बड़ी साझेदारी की मदद से आंध्र ने गत चैम्पियन मध्यप्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच के पहले दिन मंगलवार को कप्तान हनुमा विहारी के चोटिल होने के बावजूद मजबूत शुरुआत की। भुई 115 और शिंदे 83 रन बनाकर खेल रहे हैं। आंध्र ने पहले दिन दो विकेट पर 262 रन बना लिए। मध्यप्रदेश के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने टॉस जीतकर आंध्र को बल्लेबाजी के लिए भेजा। 

आंध्र ने सी आर ज्ञानेश्वर (24) और अभिषेक रेड्डी (22) के विकेट जल्दी गंवा दिए। रेड्डी को मध्यम तेज गेंदबाज गौरव यादव ने आउट किया। उन्होंने ही ज्ञानेश्वर को भी पवेलियन भेजा। इसके बाद भुई और शिंदे ने पारी को संभाला। आवेश ने 19 ओवर गेंदबाजी की और 12 चौके दे डाले। दोनों बल्लेबाज अब तक 190 रन की साझेदारी कर चुके हैं। 

Latest Cricket News