A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023 के बीच में चोटिल हुआ CSK का मैच विनर, फिर कप्तान धोनी ने करवाई इस प्लेयर की एंट्री

IPL 2023 के बीच में चोटिल हुआ CSK का मैच विनर, फिर कप्तान धोनी ने करवाई इस प्लेयर की एंट्री

IPL 2023 के बीच में ही सीएसके की टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इससे सीएसके की टीम को तगड़ा झटका लगा है।

CSK Team - India TV Hindi Image Source : PTI CSK Team

IPL 2023 में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी की कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। अब आईपीएल 2023 के बीच में सीएसके की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

चोटिल हो गया ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला चोटिल हैं। इसी वजह से वह प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल पाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अश्विन का कैच लेते समय उनकी उंगुली में चोट लग गई थी। उनकी जगह प्लेइंग इलेवन मथीशा पथिराना को जगह मिली है। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस के समय कहा कि इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजों को रोकना मुश्किल होता है। ओस यहां पर अहम कारण बनती है। मगाला चोटिल हैं इसी वजह से हमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना पड़ा। लेकिन अच्छी बात ये है कि चोटिल खिलाड़ियों को जो प्लेयर्स रिप्लेस कर रहे हैं। वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ये चोटें ठीक नहीं हैं, लेकिन ऐसा ही होता है क्योंकि आईपीएल क्रिकेट सीजन के अंत में आता है। 

इस खिलाड़ी की हुई एंट्री

सिसांडा मगाला ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ दो मैच ही खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ एक विकेट हासिल किया है। उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए मथीशा पथिराना ने आईपीएल में 2 मैच खेले हैं और 2 विकेट चटकाए हैं। वह काफी किफायती भी साबित होते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। 

सीएसके ने जीते चार खिताब 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम ने चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। सीएसके के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। वह गेंदबाजी में बेहतरीन तरीके से बदलाव करते हैं और DRS लेने के वह बड़े महारथी हैं। 

Latest Cricket News