A
Hindi News खेल क्रिकेट चोट के कारण इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन BBL से हुए बाहर

चोट के कारण इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन BBL से हुए बाहर

करन ने बीबीएल के इस सीजन में चार मैचों में छह विकेट लिए थे और उन्हें इंग्लैंड टीम के साथी क्रिस जॉर्डन के साथ सिक्सर्स के तेज गेंदबाज के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

<p>england pacer tom curran ruled out from bbl after...- India TV Hindi Image Source : GETTY england pacer tom curran ruled out from bbl after injury

Highlights

  • टॉम करन 2019/20 ट्रॉफी जीतने वाले अभियान में टीम के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे
  • टॉम करन चोट के कारण बीबीएल के 2021-22 सीजन से बाहर हो गए हैं
  • करन अपना इलाज शुरू करने के लिए तुरंत यूके लौट जाएंगे

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम करन चोट के कारण बिग बैश लीग (बीबीएल) के 2021/22 सीजन से बाहर हो गए हैं। करन का बाहर होना गत चैंपियन के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि इससे पहले चोट के कारण स्पिनर बेन मैनेंटी और स्टीव ओ' कीफ चोट के कारण बाहर हो गए थे।

सिक्सर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में कहा गया, "इंग्लिश अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर टॉम करन चोट के कारण टूर्नामेंट के शेष भाग से बाहर हो गए हैं। करन अपना इलाज शुरू करने के लिए तुरंत यूके लौट जाएंगे।"

करन ने बीबीएल के इस सीजन में चार मैचों में छह विकेट लिए थे और उन्हें इंग्लैंड टीम के साथी क्रिस जॉर्डन के साथ सिक्सर्स के तेज गेंदबाज के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह 2019/20 ट्रॉफी जीतने वाले अभियान में टीम के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिन्होंने बल्ले से महत्वपूर्ण रन बनाने के साथ 9.05 की इकॉनमी रेट से 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे।

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया के 473/9 पर पारी घोषित करने के बाद इंग्लैंड ने बनाए 17/2

सिक्सर्स के कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने कहा, "हमें एक टीम के रूप में अपने प्रदर्शन पर गर्व हैं जो चुनौतियों को स्वीकार करती है लेकिन करन, मैनेंटी और स्टीव के न होने से टीम को उनकी कमी खलेगी। किसी भी टीम के लिए और उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ियों को मौका देना आसान नहीं होगा।"

Latest Cricket News