A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v SL: सीरीज जीतने के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अर्धशतक को क्यों बताया खास

IND v SL: सीरीज जीतने के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अर्धशतक को क्यों बताया खास

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज में 200 से अधिक रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने अपने सभी अर्द्धशतकों को विशेष करार दिया लेकिन बड़े लक्ष्य का पीछा करने वाले दूसरे पचासे को ज्यादा खास बताया। 

<p>वेंकटेश अय्यर और...- India TV Hindi Image Source : GETTY वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर 

Highlights

  • श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज में श्रेयस अय्यर ने लगातार 3 अर्धशतक जड़े।
  • T20I सीरीज में श्रेयस अय्यर ने 204 रन बनाते हुए मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड अपने नाम किया।

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज में 200 से अधिक रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने अपने सभी अर्द्धशतकों को विशेष करार दिया लेकिन बड़े लक्ष्य का पीछा करने वाले दूसरे पचासे को ज्यादा खास बताया। श्रेयस ने सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद कहा, "जाहिर है, तीनों अर्द्धशतक मेरे लिए खास थे। कल, सीरीज जीतना ... तो हाँ आखिरी (दूसरा T20I)।"

उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो फॉर्म में आने के लिए आपको सिर्फ एक गेंद की जरूरत होती है। इस सीरीज में मुझे जो भी मौके मिले, मैं उससे वास्तव में खुश हूं।' अय्यर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो आज का विकेट डबल पेस वाला था। मैं काबिलियत के आधार पर खेल रहा था और खराब गेंदों का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था। आउटफील्ड काफी तेज था, मैं बस गैप में हिट कर रहा था। आपको बस अपने स्किल पर बने रहना होता है और खुद को सकारात्मक बनाए रखना होता है।"

श्रेयस, जिनकी पिछले साल एक सर्जरी हुई थी, अब अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को वापस हासिल कर चुके हैं। अय्यर पहले ही टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर चुके हैं। उन्होंने कहा, "मेरे लिए चोट से वापसी करना एक रोलर-कोस्टर यात्रा रही।  यह सफर इतना आसान नहीं था। चोट से उबरने के बाद इस स्तर पर प्रदर्शन करना वास्तव में मेरे लिए खुशी की बात है।"

Latest Cricket News