A
Hindi News खेल क्रिकेट 'मैं विराट भाई से बात कर रहा था कि....', लंबे समय से शतक का इंतजार कर रहे गिल ने कोहली से क्या कहा?

'मैं विराट भाई से बात कर रहा था कि....', लंबे समय से शतक का इंतजार कर रहे गिल ने कोहली से क्या कहा?

लगातार पहले शतक के लिए इंतजार कर रहे शुभमन गिल ने विराट कोहली से क्या बात की थी?

Shubman Gill Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY शुभमन गिल और विराट कोहली

IND vs BAN: भारत के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने करियर के 12वें टेस्ट में उस मुकाम को छू लिया जो किसी भी बल्लेबाज का पहला और बड़ा सपना होता है। उन्होंने अपने करियर की 23वीं पारी में पहला शतक लगाया। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में 24 साल के गिल ने 100 के आंकड़े को छूने के लिए 148 गेंदें खेली। अपनी इस खास पारी के बाद गिल ने एक बड़ा बयान दिया है।

गिल का बड़ा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में शानदार शतक बनाने वाले शुभमन गिल ने कहा है कि भारत के लिए पहला टेस्ट शतक बहुत खास है। गिल ने 152 गेंदों में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से शानदार 110 रन बनाए। शुभमन ने तीसरे दिन के खेल के बाद शुक्रवार को कहा, "यह शतक मेरे, मेरे परिवार और मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों के लिए स्पेशल है। भारत के लिए पहला टेस्ट शतक बहुत खास है।"

विराट से की थी बात

उन्होंने अपने पहले शतक के लिए कहा, "मुझे लगा कि शतक काफी लंबे समय पहले आना चाहिए था। मैं विराट भाई से बात कर रहा था कि मुझे मेरा पहला शतक नहीं मिल रहा था। आज मैं शुरुआत के कठिन समय को पार करना चाहता था। मैं ज्यादा सोच नहीं रहा था। मैं फील्ड के अनुसार खेल रहा था और रन बना रहा था।"

शुभमन ने कहा, "जब गेंदबाज राउंड द विकेट से आया और मुझे प्वाइंट और थर्ड मैन के बीच गैप मिली तो मैंने रिवर्स स्वीप लगाई। जब फील्डर ऊपर आए तो मैंने अपने पाले की गेंद को ऊपर से मारा। पहली 50 गेंदों पर मैं 12-13 पर था और अगली 50 गेंदों पर मैंने गति को बढ़ाया। जब गेंदबाज थक जाते हैं तब मैं प्रहार करता हूं।"

Latest Cricket News