A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG: मस्ती में हार्दिक, ईशान और अक्षर; इंग्लैंड में खेल रहे हैं 'चिड़िया उड़, मैना उड़'- VIDEO

IND vs ENG: मस्ती में हार्दिक, ईशान और अक्षर; इंग्लैंड में खेल रहे हैं 'चिड़िया उड़, मैना उड़'- VIDEO

हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और अक्षर पटेल आयरलैंड टी20 सीरीज के बाद इंग्लैंड में खेल रहे हैं 'चिडिया उड़, मैना उड़'।

<p>Ishan Kishan, Hardik Pandya, Axar Patel</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ishan Kishan, Hardik Pandya, Axar Patel

Highlights

  • हार्दिक, ईशान, अक्षर ने खेला 'चिड़िया उड़, मैना उड़'
  • आयरलैंड टी20 सीरीज के बाद इंग्लैंड में तीनों खिलाड़ी
  • इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज टीम का हिस्सा

टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की। भारत ने दो टी20 की सीरीज को 2-0 से जीता। फिलहाल भारत की सबसे लंबे फॉर्मेट की स्पेशलिस्ट टीम बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच खेल रही है जिसमें आयरलैंड टी20 सीरीज का कोई खिलाड़ी शामिल नहीं है लेकिन इसके बावजूद उनका काम खत्म नहीं हुआ है।

टी20 सीरीज के कई प्लेयर्स ने आयरलैंड से भारत की जहाज पकड़ने की जगह इंग्लैंड की फ्लाइट में सवार हुए। इस टीम के जिन प्लेयर्स को इंग्लैंड में रुकने को कहा गया है उनमें हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और अक्षर पटेल भी शामिल हैं। ये तीनों टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लगातार ट्रेनिंग भी नहीं कर सकते, तो करें तो क्या करें। इस दौरान इन तीनों खिलाड़ियों ने टाइम पास के लिए एक पारंपरिक भारतीय खेल का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर इन तीनों खिलाड़ियों के इस खेल का एक वीडियो आया है, जिसमें दौड़ने भागने जैसा कुछ भी नहीं है लेकिन मस्ती भरपूर है। इस वीडियो में टीम इंडिया के ये तीनों खिलाड़ी ‘चिड़िया उड़, मैना उड़’ खेलते दिख रहे हैं।

हार्दिक, ईशान और अक्षर इस खेल को तीन की गिनती पर शुरू करते हैं और इसमें सबसे पहले गलती करते हुए अक्षर पटेल पकड़े जाते हैं। अक्षर के पकड़े जाने के बाद तीनों खिलाड़ियों में खूब मजाक होता है इस दौरान आयरलैंड टूर पर टीम की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या जोर-जोर से हंसते नजर आते हैं।

भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसका कैप्शन है ‘मैन मोर की बहन होती है @अक्षर भाई?’ यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है। पिछले 24 घंटे में इसे लगभग छह लाख लोग देख चुके हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, वेंकटेश अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर),अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, रवि बिश्नोई।  

Latest Cricket News