A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित को सता रहा है ये डर, हो सकती है बड़ी मुसीबत

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित को सता रहा है ये डर, हो सकती है बड़ी मुसीबत

IND vs PAK: कल होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हैं।

Rohit Sharma - India TV Hindi Image Source : GETTY Rohit Sharma

IND vs PAK: जहां एक तरफ कल होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हैं, वहीं एक तरफ ये टेंशन भी हर क्रिकेट फैन को है कि ये मैच बारिश के चलते हो भी पाएगा या नहीं। लेकिन अगर बारिश की वजह से ये मैच थोड़े कम ओवर्स का होता है या फिर पिच पर बारिश से कोई असर पड़ता है तो टॉस काफी महत्वपूर्ण हो सकता है और इसी बात की चिंता टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को भी है।

बारिश में टॉस होगा महत्वपूर्ण   

भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के महामुकाबले के लिए तैयार हो रहा है लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के मौसम विभाग के अनुसार रविवार को मेलबर्न में 80 फीसदी बारिश की आशंका है और यह आशंका शाम के समय है जब मैच होना है। ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का महसूस करना है कि जब मैच बारिश से प्रभावित हो तो टॉस का महत्व कुछ बढ़ जाता है।

रोहित को सता रही ये चिंता

रोहित ने कहा, "यदि आप ऐसी स्थिति को देंखें तो टॉस का महत्व बढ़ जाता है। मैं कुछ समय से मेलबर्न के मौसम के बारे में सुन रहा हूं और यह बदलता दिखाई दे रहा है। जब मैं सुबह सोकर उठा और होटल के कमरे के परदे हटाए तो आसमान पर बादल दिखाई दे रहे थे लेकिन अब कुछ धूप दिखाई दे रही है।" भारतीय कप्तान ने मैच से पूर्व कॉन्फ्रेंस में कहा, "आप वास्तव में नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है। हम आज एक अच्छा नेट सत्र करेंगे, वापस होटल जाएंगे, आराम करेंगे और कल के लिए तैयार होंगे।"

हर स्थिती के लिए हैं तैयार- रोहित

रोहित ने कहा, "यदि स्थिति के अनुसार यह छोटा मैच होता है तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। काफी खिलाड़ियों ने इस तरह के मैच पहले भी खेले हैं और वे जानते हैं कि ऐसी स्थिति में खुद को कैसे तैयार किया जाता है। जब आप 40 ओवर के मैच की तैयारी कर रहे हों और अचानक पता चले कि यह 20 ओवर का मैच हो गया है, 10-10 ओवर या फिर पांच-पांच ओवर।" उन्होंने कहा, "हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सितम्बर में नागपुर में ऐसा मैच खेला था जो 8-8 ओवर का था। हम यहां पूरी तैयारी के साथ आए हैं और यह मानकर चल रहे हैं कि यह 40 ओवर का मैच होगा।"

Latest Cricket News