A
Hindi News खेल क्रिकेट पुणे में हार के बाद टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज, राहुल द्रविड़ ने इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी के दिए संकेत

पुणे में हार के बाद टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज, राहुल द्रविड़ ने इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी के दिए संकेत

पुणे में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में टीम इंडिया को श्रीलंका ने 16 रनों से हराया, लेकिन इस हार के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ के बयान ने हार के गम को दूर कर दिया।

हेड कोच राहुल द्रविड़...- India TV Hindi Image Source : PTI हेड कोच राहुल द्रविड़ ने जडेजा की वापसी पर दिया बयान

IND vs SL: भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच इसके बावजूद खास चिंतित नजर नहीं आए। वहीं उन्होंने पुणे टी20 में हार के बाद कुछ ऐसा बयान भी दिया जिससे टीम इंडिया का मैनेजमेंट और फैंस राहत की सांस ले सकते हैं। दरअसल, गुरुवार को तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम 16 रनों से हार गई। इसके बाद टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एक ऐसा बयान दिया जिससे फैंस इस हार का गम भूलकर गुड न्यूज का मजा उठा सकते हैं।

जी हां, टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर हेड कोच ने बड़ा बयान दिया। राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद, स्टार ऑलराउंडर की वापसी के संकेत दिए। साथ ही उन्होंने पुणे में मिली इस हार से चिंतित ना होकर टीम की मजबूतियां गिनाईं। हेड कोच का मानना है कि मौजूदा समय में टीम इंडिया का स्पिन और ऑलराउंड डिपार्टमेंट सबसे मजबूत कड़ी है। इसी बीच उन्होंने यह भी कहे दिया कि, जडेजा के जल्द ही वापस आने से इन विभागों को और मजबूती मिल जाएगी।

Image Source : APरवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा की होगी वापसी!

उन्होंने कहा कि, इस समय टीम इन दोनों विभाग में काफी मजबूत है। द्रविड़ ने यह संकेत दिया कि, रविंद्र जडेजा जल्दी ही टीम में होंगे जिससे स्पिन हरफनमौला विभाग में भारत और मजबूत हो जाएगा। दूसरे टी20 में हार के बाद द्रविड़ ने कहा कि, मुझे लगता है कि हमारा स्पिन हरफनमौला विभाग इस समय काफी मजबूत है। शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा थे। वाशिंगटन सुंदर भी हैं और फिर जडेजा भी आ जाएंगे। हम टीम से खुश हैं। अक्षर पटेल ने इस मैच में दो विकेट लेने के साथ 31 गेंद में 65 रन बनाए। कोच ने इस पर कहा कि, टी20 क्रिकेट में जब भी मौका मिलता है, उसने (अक्षर) अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अच्छा संकेत है। उसके जैसे खिलाड़ी, सुंदर और जडेजा के आने से हमारे पास विकल्प बढ़ जाएंगे।

शिवम मावी की तारीफ में कही ये बात

इसके अलावा हेड कोच द्रविड़ ने यह भी कहा कि, तेज गेंदबाजी में शिवम मावी के प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पंड्या काफी खुश हैं। मावी ने इस मैच में गेंदबाजी में जरूर रन लुटाए लेकिन बल्लेबाजी में तेजी से 26 रन बनाकर सभी को खुश किया। द्रविड़ ने कहा कि, तेज गेंदबाजी के साथ बल्लेबाज के मामले में हम हार्दिक पर काफी निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि दूसरे खिलाड़ी भी आगे आएं। मावी की बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा। उसने कप्तान के चेहरे पर मुस्कान ला दी। तेज गेंदबाजों को इस तरह बल्लेबाजी करते देखकर अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें:-

IND vs SL: टीम इंडिया हारी पर अक्षर पटेल ने लूटी महफिल, टी20 इतिहास में ऐसा करने वाले पहले भारतीय

हार के बाद इस खिलाड़ी पर फूटा कप्तान हार्दिक का गुस्सा, एक ही ओवर में बिगाड़ दिया टीम इंडिया का खेल

Latest Cricket News