Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हार के बाद इस खिलाड़ी पर फूटा कप्तान हार्दिक का गुस्सा, एक ही ओवर में बिगाड़ दिया टीम इंडिया का खेल

टीम इंडिया के लिए दूसरे टी20 में एक ही ओवर काफी महंगा पड़ गया। वहीं से श्रीलंका ने मैच पर अपनी पकड़ भी बना ली।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: January 06, 2023 10:31 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लंका ने 206 रन का बड़ा टोटल खड़ा किया। जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में 190 रन ही बना पाई। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के नाम इस मैच में एक ऐसा रिकॉर्ड हो गया जिसे कोई तोड़ना भी नहीं चाहेगा। अर्शदीप ने इस मैच में कुल 5 नो बॉल फेंक दी। टीम इंडिया की हार में अर्शदीप का ओवर बड़ा कारण बना। इस मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्शदीप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

अर्शदीप के खराब खेल पर क्या बोले हार्दिक

श्रीलंका के खिलाफ 5 नो बॉल फेंकने वाले अर्शदीप ने अपने पहले ही ओवर में लगातार 3 नो बॉल फेंकी थी। उस ओवर में उन्होंने कुल 19 रन दे दिए। अर्शदीप की इस गलती के बाद कप्तान हार्दिक काफी भड़क गए। हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ''आपका दिन खराब हो सकता है लेकिन बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए। इस स्थिति में यह बहुत कठिन होता है। पहले भी उन्होंने कई बार नो-बॉल फेंकी हैं। मैं उन्हें दोष नहीं दे रहा लेकिन नो बॉल किसी भी फॉर्मेट में अपराध है।'' हार्दिक के इस बयान से एक बात तो साफ है कि वो अर्शदीप की गलती से काफी नाराज थे।

पावरप्ले में गंवाया मैच

हार्दिक ने मैच के बारे में आगे बातचीत करते हुए कहा, ''गेंदबाजी और बल्लेबाजी, पावरप्ले में हमारी दोनों ही चीज खराब रहीं। हमने बुनियादी गलतियां कीं जो हमें इस स्तर पर नहीं करनी चाहिए। मूल बातें सीखना चाहिए जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं।  सूर्या ने चार नंबर पर शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे मैच में अपना डेब्यू कर रहे राहुल त्रिपाठी ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी की। इस पर कप्तान हार्दिक ने कहा, ''जो कोई भी टीम में आता है- आप उन्हें ऐसी भूमिका देना चाहते हैं जिसमें वे सहज हों।''

बराबरी पर पहुंची सीरीज

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दोनों टीमों के बीच आखिरी गेंद तक कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंत में मेहमान टीम ने 16 रनों से बाजी अपने नाम की। श्रीलंकाई टीम ने यहां 206 रन के स्कोर का बचाव किया और भारतीय टीम को 190 के स्कोर पर रोकने में सफल रही। इस जीत के साथ ही दोनों टीमों के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement