A
Hindi News खेल क्रिकेट AUS vs ENG: एशेज से बाहर होने पर जोफ्रा आर्चर ने जताया दुख

AUS vs ENG: एशेज से बाहर होने पर जोफ्रा आर्चर ने जताया दुख

आर्चर ने कहा, "गेंद को सीम करते और थोड़ा उछाल लेते देखना कठिन था, क्योंकि यह वास्तव में एक तेज गेंदबाज का दौरा है जिसे आप मिस नहीं करना चाहते हैं।"

Jofra Archer regrets being out of Ashes AUS vs ENG- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer regrets being out of Ashes AUS vs ENG

ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चोट के कारण 2021/22 एशेज से बाहर होने पर दुख जताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया का दौरा कुछ ऐसा है, जिसे एक तेज गेंदबाज कभी मिस नहीं करना चाहेगा। आर्चर चोट के कारण इस साल अगस्त से क्रिकेट से दूर हैं। आर्चर ने चैनल सेवन के साथ बातचीत में कहा, "गेंद को सीम करते और थोड़ा उछाल लेते देखना कठिन था, क्योंकि यह वास्तव में एक तेज गेंदबाज का दौरा है जिसे आप मिस नहीं करना चाहते हैं।"

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अश्विन दूसरे स्थान पर पहुंचे, एजाज पटेल ने लगाई लंबी छलांग

आर्चर को यकीन नहीं था कि इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को एशेज के पहले टेस्ट से बाहर रखा है, लेकिन कप्तान जो रूट के निर्णय लेने पर उन्होंने विश्वास दिखाया है।

गाबा में चल रहा टेस्ट, 2006 में बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद पहला एशेज टेस्ट है, जिसमें इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में एंडरसन या ब्रॉड में से कोई भी शामिल नहीं है।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने बुधवार को यहां गाबा में पहले एशेज टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड टीम के पांच विकेट लिए। बल्लेबाजी कर रही इंग्लैंड टीम को आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने ऑलआउट कर सिर्फ 147 रनों पर रोक दिया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड टीम को ढेर कर दिया। जिसमें ल्योन को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने विकेट लिए।

Ashes 2021-2022: अब तक सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ- पैट कमिंस

कमिंस ने पहले ही ओवर में हसीब हमीद को दूसरी स्लिप पर स्टीव स्मिथ को आउट कर दिया। जोस बटलर ने ओली पोप के साथ कुछ बेहतरीन बाउंड्री मारी, दोनों ने छठे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की। लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया, क्योंकि बटलर ने मिशेल स्टार्क के ओवर में एलेक्स कैरी को कैच थमा दिया। तीन ओवर बाद, पोप कैमरून ग्रीन के ओवर में आउट हो गए और ग्रीन का यह पहला टेस्ट विकेट था।

टीम के कप्तान पैेट कमिंस ने आक्रामक गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के पांच विकेट लिए। स्टार्क ने दो विकेट लिए। जोश ने भी दो विकेट लिए और ग्रीन ने एक विकेट लिया। सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए विरोधी टीम को जल्द वापस भेज दिया।

Latest Cricket News