A
Hindi News खेल क्रिकेट कीरोन पोलार्ड की हुई आईपीएल में वापसी, इस नए रोल में नजर आएंगे घातक बल्लेबाज

कीरोन पोलार्ड की हुई आईपीएल में वापसी, इस नए रोल में नजर आएंगे घातक बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड को मुंबई इंडियंस की टीम में एक नई जिम्मेदारी मिल चुकी है।

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : PTI Kieron Pollard

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के सालों तक कमाल का प्रदर्शन करने वाले कीरोन पोलार्ड अब खेल के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। लेकिन ये खिलाड़ी अब आईपीएल में एक नई जिमेमेदारी में नजर आने वाला है। पोलार्ड आगामी आईपीएल में मुंबई के बल्लेबाजी कोच के तौर पर नजर आएंगे।

मुंबई से जुड़े कीरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के साथ अपना बल्लेबाजी कोच रोल शुरू किया और आईपीएल 2023 से पहले टीम के पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुम्बई के लिए पोलार्ड हमेशा लीडर रहे हैं और खिलाड़ी हमेशा उनके पास सलाह लेने के लिए गए हैं। अब वह पूर्ण बल्लेबाजी कोच की भूमिका में हैं तो युवा खिलाड़ी, जो पोलार्ड की सफलता को दोहराना चाहते हैं, उनके साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और महत्वपूर्ण सबक लेना चाहते हैं।

नया रोल मिलते ही हुए भावुक

पोलार्ड ने पहले सत्र की समाप्ति के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने और मुंबई के लोगों का प्रतिनिधित्व करने की भावना को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और एक खिलाड़ी के रूप में मैंने भी उनके लिए काफी कुछ किया है। यह जुड़ाव क्रिकेट मैचों से ज्यादा कुछ है। मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है, मैं खिलाड़ियों के आसपास वही व्यक्ति रहूंगा।" इस बीच मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ियों ने पोलार्ड की टीम के साथ मौजूदगी के प्रभाव पर प्रकाश डाला।

मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपना पहला मैच दो अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलेंगे।

Latest Cricket News