A
Hindi News खेल क्रिकेट KL Rahul- Athiya Shetty : केएल राहुल ने लगाया अर्धशतक तो अथिया शेट्टी ने बनाया दिल

KL Rahul- Athiya Shetty : केएल राहुल ने लगाया अर्धशतक तो अथिया शेट्टी ने बनाया दिल

KL Rahul- Athiya Shetty : मैच के दौरान जब केएल राहुल ने अर्धशतक लगाया तो राहुल की दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी रिएक्ट किया।

KL Rahul and Athiya Shetty- India TV Hindi Image Source : ATHIYA SHETTY INSTAGRAM KL Rahul and Athiya Shetty

KL Rahul- Athiya Shetty : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हुई टी20 सीरीज का पहला मैच भले टीम इंडिया हार गई हो, लेकिन भारतीय टीम के लिए एक बात अच्छी रही, वो ये कि टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल लगता है कि फार्म में वापस आ गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न केवल अर्धशतक लगाया, बल्कि काफी तेज गति से ये रन बनाए। इससे केएल राहुल के फैंस तो खुश होंगे ही, साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है, जो देखने लायक है। 

  • केएल राहुल ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 35 गेंद पर बनाए 55 रन
  • अर्धशतक लगाने के बाद अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट
  • केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के बाद भी मैच हारी टीम इंडिया

केएल राहुल ने लंबे समय बाद खेली आक्रामक पारी 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू होने से पहले केएल राहुल कुछ दवाब में थे। क्योंकि उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे और लगातार उनकी आलोचना धीमी गति से रन बनाने को लेकर हो रही थी। अभी हाल ही में एशिया कप के आखिरी मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ओपनिंग में आकर ताबड़तोड़ शतक लगा दिया था, इसके बाद कहा जाने लगा था कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए, लेकिन अब केएल राहुल ने अपने आलोचकों को जवाब दे दिया है। केएल राहुल ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 35 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए। रोहित शर्मा और उसके बाद विराट कोहली के आउट होने के बाद भी केएल राहुल ने टीम इंडिया का रन रेट ज्यादा कम नहीं होने दिया। केएल राहुल ने जिस तरह की शुरुआत दी, उससे हार्दिक पांड्या को भी वक्त मिला और उन्होंने आखिर में आकर 30 गेंद पर 71 रन जड़ दिए, जिससे भारतीय टीम 200 के आंकड़े को पार करने में कामयाब रही। 

Image Source : Athiya Shetty Instagram Athiya Shetty Instagram story

केएल राहुल के अर्धशतक से खुश हुई अथिया शेट्टी 
मैच के दौरान जब केएल राहुल ने अर्धशतक लगाया तो राहुल की दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने अर्धशतक लगाने के बाद राहुल का जश्न मानते हुए फोटो लगाया और उस पर दिल की इमोजी बना दी। यानी राहुल ने शतक लगाया तो अथिया ने दिल बना दिया। सभी को पता है कि केएल राहुल अथिया शेट्टी को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, पहले ये बातें दबी छिपी थी, लेकिन अब तो सभी को पता है। माना जा रहा है कि टी20 विश्व कप 2022 के खत्म होने के बाद दोनों शादी भी कर सकते हैं। खास बात ये रही कि इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर इन्कार नहीं किया है। अथिया शेट्टी बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं और कई हिंदी फिल्मों में शानदार अभिनय भी कर चुकी हैं। 

Latest Cricket News